ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरअभाविप ने फूंका पाकिस्तान का पुतला, डीडीयू गेट पर प्रदर्शन

अभाविप ने फूंका पाकिस्तान का पुतला, डीडीयू गेट पर प्रदर्शन

गोरखपुर। कार्यालय संवाददाता सीआरपीएफ के एसआई साहब शुक्ला की शहादत पर उन्हें नमन करते हुए अभाविप कार्यकर्ताओं ने डीडीयू गेट पर प्रदर्शन किया। इस दौरान पाकिस्तान को आतंकवाद का प्रतीक मानते हुए पुतला...

अभाविप ने फूंका पाकिस्तान का पुतला, डीडीयू गेट पर प्रदर्शन
Gorakhpur ,Gorakhpur Mon, 26 Jun 2017 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर। कार्यालय संवाददाता
सीआरपीएफ के एसआई साहब शुक्ला की शहादत पर उन्हें नमन करते हुए अभाविप कार्यकर्ताओं ने डीडीयू गेट पर प्रदर्शन किया। इस दौरान पाकिस्तान को आतंकवाद का प्रतीक मानते हुए पुतला फूंका गया। अभाविप कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद, वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे लगाए। 

सुबह अभाविप कार्यकर्ता महानगर कार्यालय से जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए डीडीयू गेट पर पहुंचे और पाकिस्तान का पुतला फूंका। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए छात्रनेता अनिल दूबे ने कहा कि पूरी दुनिया में पाकिस्तान की छवि आतंकवादियों के समर्थक की बन चुकी है। समय रहते यदि पाकिस्तान ने अपने रुख में बदलाव नहीं किया तो पूरी दुनिया पाकिस्तान को कड़ा संदेश देगी।

महानगर सह मंत्री आकर्षण मिश्रा ने कहा कि पंथा चौक पर शहीद हुए साहब शुक्ला अभाविप कार्यकर्ता देवाशीष शुक्ला के पिता थे। उनके निधन पर परिषद परिवार में शोक की लहर है तथा उनकी बहादुरी पर गर्व है। ऐसे भारत मां के वीर सपूत का सभी नमन करते हैं। कार्यक्रम में महानगर संगठन मंत्री राघवेन्द्र प्रताप सिंह, जिला विस्तारक हिमांशु चंद कौशिक, महानगर मंत्री नवनीत शर्मा, विष्णु प्रताप सिंह, नीलेश पांडेय, शुभम सिंह, मयंक राय, कृष्णकांत सिंह, शशांक धर दूबे, सुमित राय, जुगनू सिंह, कुलदीप तिवारी आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें