DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  गोरखपुर  ›  शातिर बदमाश तमंचा और कारतूस के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे

गोरखपुरशातिर बदमाश तमंचा और कारतूस के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे

हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 09:11 PM
शातिर बदमाश तमंचा और कारतूस के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे

गोरखपुर। निज संवाददाता

बांसगांव पुलिस ने सोमवार की सुबह क्षेत्र में गश्त के दौरान एक शातिर बदमाशों को धर दबोचा। तलाशी में उसके पास से एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ। उसपर गोरखपुर एवं संतकबीरनगर जिले के विभिन्न थानों में लूट समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है। पुलिस ने उसको कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

बांसगांव पुलिस वांछित अभियुक्तों की तलाश में सोमवार की सुबह निकली हुई थी। इस बीच मुखबिर से बांसगांव थानेदार राणा देवेन्द्र प्रताप सिंह को शातिर बदमाश के होने की सूचना मिली। सूचना को गंभीरता से लेते हुए सुबह तकरीबन 6 बजे वह पुलिस टीम के साथ बांसगांव क्षेत्र के गोगहरा पुल के पास बढ़नी मार्ग से एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया। तलाशी में उसके पास से 315 बोर का तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ में उसकी पहचान बांसगांव क्षेत्र के भैरोपुर गांव निवासी इन्द्रजीत सिंह उर्फ जीते सिंह के रूप में हुई।

वह बांसगांव थाने का हिस्ट्रीशीटर होने के साथ थाने के टॉप 10 बदमाशों की सूची में भी शामिल था। उसके खिलाफ बांसगांव, सिकरीगंज, खजनी, बड़हलगंज और संतकबीरनगर जिले के खलीलाबाद थाने में लूट, हत्या की कोशिश समेत अन्य गंभीर धाराओं में 13 मुकदमें दर्ज हैं।

संबंधित खबरें