Vehicle hits woman died four injured in Santkabirnagar - अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर, महिला की मौत, चार घायल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर, महिला की मौत, चार घायल 

संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर मलोरना में सोमवार की शाम अज्ञात वाहन की ठोकर से एक महिला की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। इनमें तीन बच्चियां व एक पुरुष शामिल है। चारों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। 

कांटे चौकी क्षेत्र के डारीडीहा निवासी उषा देवी (45) पत्नी राम नसीब रविवार को देवापार में रिश्तेदारी में शादी में शामिल होने आई थी। उसके साथ श्रुति, अमृता, सपना भी शादी में आई थीं। उनके रिश्तेदार सोमवार की शाम इन सबको पहुंचाने बाइक से डारीडीहा जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मलोरना के पास मोटरसाइकिल सवार सभी के साथ सड़क पार कर रहा था। तभी अचानक एक अज्ञात वाहन का चालक उन्हें ठोकर मारते हुए फरार हो गया। इस दुर्घटना में महिला उषा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। 

उन्हें लेकर जा रहे जबकि राम किशोर, श्रुति, अमृता, सपना गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद वहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। उस भीड़ में पहुंचे एक युवक ने उनकी पहचान की। इसी दौरान मौके पर पहुंचे लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी कैप्टन राजेंद्र यादव घायलों को अपनी गाड़ी से इलाज के लिए खलीलाबाद जिला अस्पताल ले गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Vehicle hits woman died four injured in Santkabirnagar