ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरअज्ञात वाहन ने मारी ठोकर, महिला की मौत, चार घायल 

अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर, महिला की मौत, चार घायल 

संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर मलोरना में सोमवार की शाम अज्ञात वाहन की ठोकर से एक महिला की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। इनमें तीन बच्चियां व एक पुरुष शामिल है। चारों को...

अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर, महिला की मौत, चार घायल 
हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरTue, 14 May 2019 11:12 AM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर मलोरना में सोमवार की शाम अज्ञात वाहन की ठोकर से एक महिला की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। इनमें तीन बच्चियां व एक पुरुष शामिल है। चारों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। 

कांटे चौकी क्षेत्र के डारीडीहा निवासी उषा देवी (45) पत्नी राम नसीब रविवार को देवापार में रिश्तेदारी में शादी में शामिल होने आई थी। उसके साथ श्रुति, अमृता, सपना भी शादी में आई थीं। उनके रिश्तेदार सोमवार की शाम इन सबको पहुंचाने बाइक से डारीडीहा जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मलोरना के पास मोटरसाइकिल सवार सभी के साथ सड़क पार कर रहा था। तभी अचानक एक अज्ञात वाहन का चालक उन्हें ठोकर मारते हुए फरार हो गया। इस दुर्घटना में महिला उषा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। 

उन्हें लेकर जा रहे जबकि राम किशोर, श्रुति, अमृता, सपना गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद वहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। उस भीड़ में पहुंचे एक युवक ने उनकी पहचान की। इसी दौरान मौके पर पहुंचे लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी कैप्टन राजेंद्र यादव घायलों को अपनी गाड़ी से इलाज के लिए खलीलाबाद जिला अस्पताल ले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें