ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसब्‍जी बेचने वाले की घर पर मिली लाश, शरीर पर थे ये निशान

सब्‍जी बेचने वाले की घर पर मिली लाश, शरीर पर थे ये निशान

संंतकबीरनगर की खलीलाबाद कोतवाली के भदाह चौराहे पर सब्जी विक्रेता का शव बुधवार को उसके घर में मिला। सूचना पर एसपी, सीओ व कोतवाल ने पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी । मृतक की...

सब्‍जी बेचने वाले की घर पर मिली लाश, शरीर पर थे ये निशान
निज संवाददाता,संतकबीरनगरWed, 15 Aug 2018 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

संंतकबीरनगर की खलीलाबाद कोतवाली के भदाह चौराहे पर सब्जी विक्रेता का शव बुधवार को उसके घर में मिला। सूचना पर एसपी, सीओ व कोतवाल ने पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी । मृतक की पत्नी ने हत्या की आशंका जाहिर किया है । मृतक के गले और गुप्तांग पर चोट के निशान पाए गए हैं। 

बखिरा थाना क्षेत्र भैंसठ निवासी रामकिशुन (40) की पत्नी ने बताया कि गांव में भूमि विवाद के बाद से ही रामकिशुन कोतवाली के भदाह चौराहे पर सब्जी बेचता था । यही चौराहे पर किराए के मकान में रहता था। उसका पूरा परिवार गांव पर ही रहता है । मृतक रात में परिवार के सदस्य से फोन कर हालचाल लेता रहता था। 

पत्नी प्रेमा ने बताया कि मंगलवार की  रात से बात नही हो पाई थी। बुधवार की सुबह जब फोन नही लगा तो दोपहर बाद वह भदाह पहुंच गई । उसने बताया कि कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। अंदर जाकर देखा तो  चारपाई पर उसके पति का शव मृत पड़ा था। प्रेमा ने कहाकि उसके पति की हत्या की गई है। कोतवाल सुधीर सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें