ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकार्ड अपना लगाया, एटीएम से रुपए दूसरे के निकाले

कार्ड अपना लगाया, एटीएम से रुपए दूसरे के निकाले

असुरन स्थित एसबीआई के एटीएम में बैलेंस चेक करने गए बस कंडक्टर ने जैसे ही कार्ड लगाया मशीन ने दस हजार रुपये उगल दिए। कंडक्टर समझ नहीं पाया। चेक करने के बाद पता चला कि यह उसका पैसा नहीं है तब उसने...

कार्ड अपना लगाया, एटीएम से रुपए दूसरे के निकाले
वरिष्‍ठ संवाददाता ,गोरखपुरMon, 09 Sep 2019 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

असुरन स्थित एसबीआई के एटीएम में बैलेंस चेक करने गए बस कंडक्टर ने जैसे ही कार्ड लगाया मशीन ने दस हजार रुपये उगल दिए। कंडक्टर समझ नहीं पाया। चेक करने के बाद पता चला कि यह उसका पैसा नहीं है तब उसने ईमानदारी की मिसाल पेश करते हुए पैसे को पुलिस कार्यालय में ले जाकर एसएसपी के हाथ में सुपुर्द कर दिया। एसएसपी ने कंडक्टर की ईमानदारी की तारीफ की। 

अम्बे नगरी निकट स्पोट्स कालेज निवासी अजीत बस कंडक्टर हैं। महराजगंज में निचलौल डिपो में उनकी तैनाती है। सोमवार की सुबह वह अपने भतीजे को स्कूल छोड़ने निकले थे। लौटते समय करीब 7.35 बजे असुरन चौराहे पर स्थित एसबीआई के एटीएम में बैलेंस चेक करने चले गए। बकौल अजीत उन्होंने कार्ड लगाया और अपना कोड दबा रहे थे इस बीच दस हजार रुपये निकल गया। वह हैरान रह गए कि यह पैसा कहां से निकल रहा है।

उन्होंने आस-पास देखा कोई मौजूद नहीं मिला। एटीएम में गार्ड भी वहां नहीं था। उन्हें लगा कि जिसका पैसा होगा वह पेरशान होगा इसके बाद अजीत ने एसएसपी के हाथ में पैसा सुपुर्द करने के लिए पुलिस आफिस पहुंच गए। एसएसपी के आने के बाद उन्हें पूरी कहानी बताई और दस हजार रुपये दिया उसके बाद एसएसपी ने अजीत की तारीफ की। एसएसपी ने कहा कि बैंक को सूचना दी जाएगी जिसका पैसा होगा बैंक के जरिये उसे लौटाया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें