ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरUP: गोरखपुर में IPL के सट्टे में चले चाकू, एक की मौत 3 जख्मी

UP: गोरखपुर में IPL के सट्टे में चले चाकू, एक की मौत 3 जख्मी

सट्टेबाजी के लेनदेन में सोमवार की रात गोरखपुर में एक युवक ने चार लोगों को चाकू मार जख्मी कर दिया। गंभीर रूप से जख्मी युवकों में एक की जान चली गई। तीन अन्य का इलाज चल रहा है। मामला गोरखपुर के कैंट...

UP: गोरखपुर में IPL के सट्टे में चले चाकू, एक की मौत 3 जख्मी
मुख्य संवाददाता, गोरखपुरTue, 29 May 2018 03:53 PM
ऐप पर पढ़ें

सट्टेबाजी के लेनदेन में सोमवार की रात गोरखपुर में एक युवक ने चार लोगों को चाकू मार जख्मी कर दिया। गंभीर रूप से जख्मी युवकों में एक की जान चली गई। तीन अन्य का इलाज चल रहा है। मामला गोरखपुर के कैंट क्षेत्र के गोपलापुर का है। 

सोमवार की रात रसूलपुर मोहल्ले का रहने वाला 22 साल का अमन अपने परिचित सुजीत के घर पहुंचा। रुपये को लेकर दोनों में विवाद होने लगा। शोर सुन कर सुजीत के चाचा का लड़का घर से बाहर निकला। उसने दोनों को किसी तरह डाट फटकार कर शांत कराया। लेकिन अमन और सुजीत  दूसरी जगह पंचायत करते-करते विवाद करने लगे। जहां विवाद चल रहा था कि उस घर में रहने वाला रोहित शोर सुन कर बीच बचाव करने पहुंचा। लेकिन विवाद कुछ ज्यादा ही बढ़ गया। अमन ने इसी दौरान अपने कुछ साथियों को भी बुला लिया।

साथियों के आने बाद अमन ने चाकू निकाल लिया। दूसरे संभलते तब तक उसने हमला कर दिया। चाकू के वार से रोहित, सुजीत, दीपक और मुन्ना नामक युवक घायल हो गए। रोहित के गले पर चाकू का वार लगा। सुजीत की आंख और दीपक-मुन्ना को भी चाकू से गंभीर चोटें आई। आनन-फानन में मोहल्ले के लोग दौड़ते हुए पहुंचे। चारों जख्मी युवकों को मेडिकल कालेज पहुंचाया गया। लेकिन गंभीर रूप से घायल रोहित को डाक्टर बचा नहीं सके। रोहित का छोटा भाई गंभीर अवस्था में उपचाराधीन है। दो अन्य जख्मी युवकों सुजीत और दीपक को इलाज के बाद परिजन घर लाएं हैं। इस पूरे मामले को लेकर हड़कंप का महौल है। उधर कैंट थाने की पुलिस वारदात की सूचना के बाद तफ्तीश में जुटी है। पोस्टमार्टम के पश्चात रोहित का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस आरोपी अमन की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें