ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर यूपी के डिप्टी CM बोले- पाक पीएम और देश के 50 दल नहीं चाहते हैं भारत में मोदी सरकार

यूपी के डिप्टी CM बोले- पाक पीएम और देश के 50 दल नहीं चाहते हैं भारत में मोदी सरकार

उपमुख्यमंत्री डा.दिनेश शर्मा ने कहा कि एक तरफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री तो दूसरी तरफ भारत में 50 दलों का महागठबंधन नहीं चाहता कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार रहे।...

 यूपी के डिप्टी CM बोले- पाक पीएम और देश के 50 दल नहीं चाहते हैं भारत में मोदी सरकार
लाइव हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 25 May 2018 09:18 PM
ऐप पर पढ़ें

उपमुख्यमंत्री डा.दिनेश शर्मा ने कहा कि एक तरफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री तो दूसरी तरफ भारत में 50 दलों का महागठबंधन नहीं चाहता कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार रहे। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा है कि जब तक मोदी भारत के पीएम हैं तब तक कोई देश पाकिस्तान का सहयोग नहीं करेगा। महागठबंधन में शामिल नेता भी कह रहे हैं कि वे मोदी को हटाना चाहते हैं।

2019 के चुनाव में एसपी-बीएसपी गठबंधन बीजेपी के लिए होगी चुनौती-शाह

केंद्र में भाजपा सरकार के चार साल पूरे होने के उपलक्ष्य में यहां सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने यह बात कही। उन्होंने कहा कि अटल जी के समय में 25 दलों का गठबंधन सरकार चलाता था और अब 50 दलों का महागठबंधन मिलकर भाजपा को हराने में जुटा है। यह महागठबंधन विपक्ष की हताशा और निराशा का प्रतीक है। उन्होंने केंद्र सरकार के चार साल के कार्यकाल को बेमिसाल बताया और कहा कि नोटबंदी जैसे साहसिक फैसलों के बाद देश अब तेजी से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था बन गया है।

पाक को सीमापार से आतंकियों को भेजना बंद करना चाहिए- आर्मी चीफ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें