DA Image
23 फरवरी, 2021|6:30|IST

अगली स्टोरी

गोरखपुर: मनबढ़ों ने देर रात बारात पर बोला हमला, जमकर चले लाठी-डंडे 

गोरखपुर के चिलमापुर इलाके में रविवार की रात एक मैरेज हाउस में जा रही बरात की गाड़ियों पर रविवार की रात में अराजक तत्वों ने हमला बोल दिया। कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। जिससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है तो वही मैरिज हाउस पर एहतियातन पुलिस लगा दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, फुलवरिया निवासी डॉक्टर रामफल त्रिपाठी की बेटी की शादी चिलमापुर के एक मैरिज हाउस से हो रही है। रात करीब 10:30 बजे बारात मैरिज हाउस की ओर जा रही थी तभी कोई बच्चा नाली में पेशाब करने लगा। आरोप है कि बच्चे के पेशाब करने का विरोध करते हुए स्थानीय लोगों ने गाली-गलौच और फिर मारपीट शुरू कर दी। स्थानीय लोगों की संख्या ज्यादा होने की वजह से बारातियों में भगदड़ मच गई और उनकी गाड़ियों को अराजक तत्वों ने तोड़ दिया। बाद में पुलिस पहुंची और फिर बारात को मैरिज हाउस तक पहुंचाया। 

इसी बीच घटना की सूचना किसी ने सीओ कैंट सुमित शुक्ला को दे दी जिसके बाद भारी फोर्स के साथ वह भी मौके पर पहुंच गए । सीओ कैंट सुमित शुक्ला ने बताया कि विवाद की सूचना पर पुलिस गई थी एहतियातन फोर्स लगा दी गई हैं माहौल शांत है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:unsocial elements attacked on barat lathi