DA Image
22 फरवरी, 2020|1:07|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक: युवती को अगवा कर वर्दीधारियों ने किया गैंगरेप

युवती को अगवा कर वर्दीधारियों ने किया गैंगरेप

गोरखनाथ इलाके से गुरुवार की रात युवती को अगवा कर दो वर्दीधारियों ने रेलवे स्टेशन स्थित एक कमरे में सामूहिक दुष्कर्म किया। देर रात घर पहुंची युवती ने शुक्रवार की सुबह मां को घटना की जानकारी दी। मां ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

शाहपुर कोतवाली के हड़हवा फाटक चौकी इलाके की रहने वाली 20 वर्षीय युवती बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर गुजारा करती है। गुरुवार की शाम को मां के साथ वह गोरखनाथ स्थित हास्पिटल में खुद को दिखाने गई थी। वहां से गोरखनाथ क्षेत्र के नया गांव स्थित अपनी बड़ी बहन के घर चली गई। रात में नौ बजे के करीब मां-बेटी पैदल ही घर के लिए लौट रही थीं। बेटी आगे तो मां पीछे-पीछे आ रही थी। आरोप है कि गोरखनाथ इलाके में एक बाइक पर सवार दो लोगों ने उसे रोका। दोनों पुलिस की वर्दी में थे। उन्होंने बाइक पर बीच में उसे बैठा लिया और धमकाते हुए उसे अपने साथ रेलवे स्टेशन रोड पर चौराहे से आगे ढाबे के पास बड़े मकान में स्थित कमरे में ले गए।

युवती का आरोप है कि दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। रात में करीब एक बजे उन्होंने उसे छोड़ा और बदले में छह सौ रुपये भी दिए। युवती किसी तरह से आटो बुक करके रात में घर पहुंची। घरवालों ने पूछा तो रात में उसने कुछ नहीं बताया। मां ने बताया कि सुबह नौ बजे बेटी ने घटना के बारे में जानकारी दी। वह दर्द की वजह से सोई थी। आसपास के लोगों को पता चला तो उन्होंने वर्दीधारियों के खिलाफ कार्रवाई कराने के लिए प्रेरित किया। उधर, बेटी की तबीयत बिगड़ने पर महिला ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना के बाद पहुंचे नगर निगम चौकी इंचार्ज ने पूछताछ करने के बाद अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। सीओ कोतवाली ने भी जिला अस्पताल पहुंच कर पूछताछ की है। उन्होंने युवती उसकी मां और मौसेरे भाई से पूछताछ के बाद मामला संदिग्ध बताया है।

चार भाई-बहनों में छोटी है युवती

युवती एक भाई व चार बहन हैं युवती चौथे नम्बर पर है। भाई राजगीर का काम करता है। युवती मोहल्ले के बच्चे को ट्यूशन पढ़ाती है। पिता गोलघर में एक दुकान में काम करते थे अब घर पर रहते हैं।

युवती का आरोप गंभीर हैं, उसकी हालत में सुधार होने पर उसे उस मकान तक ले जाया जाएगा जहां पर वह रेप की बात कह रही है। उसके बाद तय होगा कि वह मकान किसका है। अगर वह होटल है तो फिर गुरुवार की रात में होटल के कमरे को किसने बुक कराया था। इन सभी बिंदुओं पर जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

डॉ. सुनील गुप्ता, एसएसपी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:policemen kidnapped and gangrape woman in gorakhpur