DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेकाबू इनोवा कार ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, दो की हालत गंभीर

बेकाबू इनोवा कार ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, दो की हालत गंभीर

कैंट क्षेत्र के गिरधरगंज चौराहे पर बुधवार की रात अनियंत्रित इनोवा कार ने आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया। आसपास के लोग कार चालक को पकड़ पाते इससे पहले वह कार लेकर फरार हो गए। हादसे में गंभीर रूप से घायल दो लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। उधर, दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस कार की तलाश शुरू कर दी है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार में दो युवक सवार थे। दोनों युवकों के नशे में होने के चलते कार उनके नियंत्रण में नहीं थी। कार कूड़ाघाट की तरफ से अनियंत्रित होकर गिरधरगंज चौराहे पर पहुंची। वह अपनी दिशा से विपरित पेट्रोल पम्प और मैरेज हाउस की तरफ जाकर सामने खड़े लोगों को ठोकर मारते हुए आगे निकल गए। हादसे के बाद चौराहे पर भगदड़ मच गया। सामने से आ रहे लोग अपना वाहन लेकर किनारे खड़े हो गए।

आसपास के लोग कार सवार युवकों को पकड़ पाते इससे पहले वह फरार हो गए। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से उनको इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। घायलों की पहचान महादेव झारखंडी विशुनपुर निवासी बृजेश कुमार और बड़हलगंज के बाघागाड़ा गांव निवासी श्याम मुरारी पासी के रूप में हुई।

श्याम मुरारी की कूड़ाघाट में मसाला की दुकान है। उधर, हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद कार और उसके सवार लोगों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस देर रात तक विकास नगर कॉलोनी में कार की तलाश में लगी रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Uncontrolled Innova hits two in Gorakhpur, seriously injured