ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरपड़ौली चौराहे पर अनियंत्रित कार ने एक को रौदा,मौत

पड़ौली चौराहे पर अनियंत्रित कार ने एक को रौदा,मौत

आधा दर्जन लोग घायल, ई- रिक्शा और बाइक को भी किया क्षतिग्रस्त आधा दर्जन लोग घायल, ई- रिक्शा और बाइक को भी किया क्षतिग्रस्त ककरही ।हिन्दुस्तान...

पड़ौली चौराहे पर अनियंत्रित कार ने एक को रौदा,मौत
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरTue, 21 Sep 2021 04:41 AM
ऐप पर पढ़ें

सचित्र

- दोपहर में हुए हादसे में आधा दर्जन लोग घायल

- ई- रिक्शा और बाइक को भी ठोकर मारकर किया क्षतिग्रस्त

ककरही। हिन्दुस्तान संवाद

गोला क्षेत्र के गोला-कौड़ीराम रोड़ पर पड़ौली चौराहे पर केबी राय एकेडमी के सामने गोला की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने एक अधेड़ को रौंद दिया। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कार अगल-बगल खड़ी ई-रिक्शा और बाइक को ठोकर मारते हुए आगे जाकर रुक गई। इस दौरान आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं।इससे ई-रिक्शा व बाइक क्षतिग्रस्त हो गई है। गोला पुलिस और सीओ अंजनी कुमार पांडेय ने घायलों को सीएचसी गोला भेजा और मृतक के शव को थाने पर उठाकर ले गई। कार इसी क्षेत्र के भरसी गांव की है।

भरसी निवासी राम अनुज मिश्र की पुत्री रीता जिसकी शादी बड़हलगंज के टाड़ा में हुई है। वह माफी चौराहे पर मकान बनवा कर रहती हैं। सोमवार को दस बजे रीता अपनी छोटी बहन गीता, भाई राजेश मिश्रा के साथ पुनीता शुक्ला की लाल रंग कार यूपी 53 बीयू 6170 से गोला गई थीं। कार जितेन्द्र मिश्रा चला रहा था। गोला से बाजार करके सभी लोग अपराह्न 1:30 बजे अपने घर भरसी आ रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ड्राइवर कार को तेज गति से चला रहा था। उसने पड़ौली चौराहे के पहले एक बाइक में टक्कर मार दी। उसके बाद ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया। केबी राय एकेडमी के पास गाड़ी लहराते हुए ककरही निवासी छोटेलाल पुत्र झगरु को रौंद दिया। उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

परशुराम यादव, मोनू चौहान, पवनेश बाइक लेकर वहां खड़े थे। उनको भी कार चालक ने ठोकर मार दी। इससे वे लोग भी चोटिल हो गए। मासूम अली और जानेआलम अपनी ई-रिक्शा सवारी भर कर गोला की तरफ जा रहे थे। कार ने उनकी ई-रिक्शा में भी ठोकर मार दी। इससे वह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें बैठे लोग भी चोटिल हो गए। कार में सवार गीता को भी चोटें आईं। पुनीता शुक्ला, राजेश मिश्रा, विमला तिवारी और रिखई गोड़ की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें