Uncontrolled ambulance hits technician seriously injured - तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने टेक्नीशियन को कुचला, गंभीर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने टेक्नीशियन को कुचला, गंभीर

तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने टेक्नीशियन को कुचला, गंभीर

गोरखपुर के चौरीचौरा क्षेत्र के फुटहवाइनार में मंगलवार की सुबह आठ बजे सड़क के किनारे काम कर रहे एयरटेल के टेक्नीशियन 25 वर्षीय रजनीश को देवरिया से आ रही एक एम्बुलेंस ने ठोकर मार दी। दुर्घटना के बाद एंबुलेंस भी पलट गई। दुर्घटना से एंबुलेंस में सवार चार लोगों को भी चोट आई।

देवरिया के रूद्रपुर निवासी 50 वर्षीय त्रिभुवन वहीं की अनीता पांडेय (42), संतोष पाण्डेय (49), देवी प्रसाद पांडेय (55) आदि इलाज के लिए गोरखपुर आ रहे थे। अभी वे फुटहवाइनार के पास पहुंचे थे कि एंबुलेंस चालक ने सड़क के किनारे काम कर रहे एयरटेल टेक्नीशियन रजनीश को ठोकर मारते हुए पलट गई। दुर्घटना के रजनीश के अलावा एंबुलेंस में सवार सभी लोग घायल हो गए। उन्हें सीएचसी में भर्ती कराया गया।

सीएचसी के डॉक्टरों ने एम्बुलेंस में सवार लोगों का प्राथमिक उपचार करके उन्हें छोड़ दिया। वहीं टेक्नीशियन रजनीश का हाथ पैर टूट गया था। डॉक्टरों ने उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सीतापुर जिले के सेढ़ावे क्षेत्र के देवरी खुर्द निवासी रजनीश के घायल होने के बाद उसे साथी यहां से भाग खड़े हुए। डॉक्टरों ने उसके साथी और पुलिस को भी सूचना दी लेकिन तीन बजे तक कोई अस्पताल नहीं पहुंचा। लावारिस की तरह वह अस्पताल में तड़पता रहा। बाद में डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल भिजवा दिया।

सीएचसी प्रभारी ने जताई नाराजगी

सीएचसी प्रभारी डॉ सर्वजीत प्रसाद का कहना था कि पुलिस को बार-बार फोन करने के बाद घायल को अस्पताल भिजवाने के लिए फोन किया लेकिन दोपहर तक पुलिस नहीं आई। घायल को अस्पताल भिजवाने के लिए कोई सहयोगी नहीं मिला।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Uncontrolled ambulance hits technician seriously injured