ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरहाईवे पर बेकाबू कार का कहर, एक की मौत, 4 घायल

हाईवे पर बेकाबू कार का कहर, एक की मौत, 4 घायल

फोरलेन पर लखनऊ से गोरखपुर की तरफ जा रही लग्जरी कार रविवार की शाम बेकाबू हो गई। पहले साइकिल सवार को रौंदने के बाद तिराहे पर खड़े चार लोगों को भी ठोकर मार दी।  छावनी थाने के अमोढ़ा निवासी साहिद...

हाईवे पर बेकाबू कार का कहर, एक की मौत, 4 घायल
हिन्दुस्तान टीम,बस्ती Sun, 17 Dec 2017 09:43 PM
ऐप पर पढ़ें

फोरलेन पर लखनऊ से गोरखपुर की तरफ जा रही लग्जरी कार रविवार की शाम बेकाबू हो गई। पहले साइकिल सवार को रौंदने के बाद तिराहे पर खड़े चार लोगों को भी ठोकर मार दी। 
छावनी थाने के अमोढ़ा निवासी साहिद (50) छावनी बाजार में मैकेनिक का काम करते थे। इसी थाने के कुदरही निवासी मोहम्मद सैफ और प्रतापगढ़ कला निवासी सुल्तान भी बाजार में काम करते हैं। रविवार को शाहिद साइकिल से घर लौट रहे थे, जबकि सैफ व सुल्तान रामजानकी तिराहे पर कुछ काम से खड़े थे। इनके साथ ही पुरानी बस्ती के राजा मैदान निवासी सीताराम जायसवाल और उनकी पत्नी सुनीता भी खड़ी थीं। दोनों किसी रिश्तेदार से मिलने छावनी आए थे। 
देर शाम लखनऊ से गोरखपुर जा रही लग्जरी गाड़ी ने रामजानकी तिराहे से गुजर रहे मैकेनिक शाहिद को ठोकर मार दी। बेकाबू हुई कार ने सड़क किनारे खड़े सीताराम, उनकी पत्नी सुनीता, सैफ और सुल्तान को भी चपेट में ले लिया। इसके बाद कार डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में घायल लोगों को स्थानीय पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा। यहां शाहिद की मौत हो गई, जबकि सीताराम व उनकी पत्नी सुनीता का हालत बेहद नाजुक देख उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें