ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरदेवरिया के भाटपाररानी में चाचा-भतीजे की पीटपीट कर हत्या, तीन घायल

देवरिया के भाटपाररानी में चाचा-भतीजे की पीटपीट कर हत्या, तीन घायल

देवरिया के भाटपाररानी में पुरानी रंजिश को लेकर शुक्रवार को चाचा भतीजे की पीटपीट कर हत्या कर दी गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। तनाव को देखते हुए मौके पर जिले के दोनों एएसपी तीन थानों की...

देवरिया के भाटपाररानी में चाचा-भतीजे की पीटपीट कर हत्या, तीन घायल
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,देवरिया Fri, 20 Apr 2018 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया के भाटपाररानी में पुरानी रंजिश को लेकर शुक्रवार को चाचा भतीजे की पीटपीट कर हत्या कर दी गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। तनाव को देखते हुए मौके पर जिले के दोनों एएसपी तीन थानों की पुलिस के साथ जमे हुए हैं। वारदात की जड़ में दो पट्टीदारों के बीच वर्चस्व की लड़ाई है। 

भाटपाररानी थाना क्षेत्र के जिरासो गांव के रहने वाले जिउत यादव और नंद यादव आपस में पट्टीदार हैं। होली के दिन दोनों पट्टीदारों में विवाद हो गया था। उसके बाद से दोनों एक दूसरे से खार खाए हुए थे। शुक्रवार को गांव के बालकरन के बेटे का दिन में ही तिलक समारोह था। उसमें जिउत और नंद के घर के लोग भोजन करने गए थे। 

इसी दौरान दोनों परिवारों के बीच तू-तू मै-मै हो गई। वहां से घर पहुंच कर दोनों पट्टीदार दुबारा आमने सामने हो गए। इसी दौरान नंद के परिजनों ने जिउत के बेटे राजकुमार (28) और रामनाथ यादव के बेटे राकेश यादव (25)  की पीटपीट कर हत्या कर दी। इसके अलावा मारपीट में जिउत का बेटा दिलीप(22)  और रामप्रवेश का बेटा विजय यादव (20) गंभीर रूप से घायल है। 

दूसरे पक्ष के नंद यादव को भी गंभीर चोटें आई हैं। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी सुरेंद्र बहादुर और गणेश प्रसाद साहा व एसडीएम आरके यादव मौके पर पहुंच गए। तनाव को देखते हुए भाटपाररानी के अलावा खामपार और सलेमपुर पुलिस भी बुला ली गई है। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें