ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरचाचा पर भतीजा को मारने-पीटने का आरोप

चाचा पर भतीजा को मारने-पीटने का आरोप

चाचा पर भतीजा को मारने-पीटने का आरोपचाचा पर भतीजा को मारने-पीटने का आरोप गोरखपुर। निज संवाददाता गुलरिहा क्षेत्र के जंगल डुमरी नंबर एक में शनिवार...

चाचा पर भतीजा को मारने-पीटने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSun, 17 Oct 2021 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर। निज संवाददाता

गुलरिहा क्षेत्र के जंगल डुमरी नंबर एक में शनिवार की रात घर पहुंचे भतीजे पर चाचा ने मारपीट कर घायल कर दिया। मारपीट की सूचना पर पीड़ित के माता-पिता पहुंचे तो वह अपने अन्य साथियों के साथ उनको भी मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने मौके से दो बाइक बरामद कर सीज कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को दिए तहरीर में जंगल डुमरी नंबर एक निवासी सुभाष निषाद ने बताया कि वह अपने ससुराल क्षेत्र के जैनपुर गांव में नेवासे पर पर परिवार के साथ रहते हैं। पिता की तबियत खराब होने पर अपने बेटे पवन को रुपये लेकर शनिवार की रात तकरीबन 9 बजे जंगल डुमारी नंबर एक के रग्घुभगत स्थित घर पर भेजा। बेटे के पहुंचने पर उसके चाचा ने उसे मारना-पीटना शुरू कर दिया। इसकी जानकारी होने पर वह पत्नी के साथ पहुंचे तो वह अपने साथियों के साथ उनपर भी हमला कर दिया। हमले में वह दोनों भी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो बाइक बरामद कर सीज कर दिया है। एक आरोपित वीरेन्द्र निषाद का शांतिभंग में चालान किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें