DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोरखपुर के व्यापारी के इशारे पर काम करती थी यूक्रेन की मॉडल


गोरखपुर के व्यापारी के इशारे पर काम करती थी यूक्रेन की मॉडल

यूक्रेन मॉडल डारिया मोलचन गोरखपुर के एक व्यापारी के इशारे पर काम करती थी। वह उसके व्यावसायिक डील में मददगार बनती थी। डारिया मोलचन को उसके खराब व्यवहार की वजह से भारत में उसे ब्लैक लिस्टेड कर दिया गया था। वह कई अधिकारियों और सफेदपोशों तथा व्यापारियों के सम्पर्क में थी।

आईबी के अफसर और एटीएस की पूछताछ में पता चला कि डारिया मोलचन गोरखपुर के एक व्यापारी की व्यावसायिक डील में मददगार बनती थी। व्यापारी उसकी मदद सफेदपोशों, बड़े व्यापारियों और अधिकारियों से अपने पक्ष में काम कराता था। यहां के व्यापारी उसे अन्य देशों में अपने व्यापारिक डील के लिए भी साथ लेकर जाते थे। दो साल पहले जब डारिया मोलचन भारत आई तब उसने मॉडल के रूप में अपना कैरियर शुरू किया था। दिल्ली के एक क्लब में उसकी मुलाकात गोरखपुर के इस व्यापारी से हुई थी।

खराब आचरण के चलते डारिया के पासपोर्ट को भारत में ब्लैक लिस्टेड कर दिया गया था। हालांकि उसे नेपाल के वीजा के साथ व्यापारियों ने भारत में एंट्री करा दी थी। डारिया नेपाल से भारत में आई और दिल्ली पहुंच गई। दिल्ली से ही उसका नेटवर्क शुरू हुआ। उसे अब दुबई जाना था। इसीलिए वह नेपाल लौट रही थी कि गोरखपुर में पकड़ ली गई। गोरखपुर के व्यापारी की उसे नेपाल तक छुड़वाने की जिम्मेदारी थी। एसटीएफ अब व्यापारी से भी पूछताछ करेगी। आईबी ने अपनी रिपोर्ट दे दी है।

थाइलैंड की महिला के साथ रह रही है मारिया

यूक्रन की मॉडल डारिया मोलचन गोरखपुर जेल में थाइलैंड की महिला बंदी के साथ रह रही है। दोनों एक दूसरे से बात कर अपना समय काट रही हैं। इससे पहले थाइलैंड की महिला को भी लैंग्वेज दिक्कत थी इसके लिए उसने टूटी फूटी हिन्दी सीखी थी। पर उसके रहने से अब मॉडल से आसानी से बात हो जा रही है। गुरुवार को मॉडल से मिलने एक अधिवक्ता जेल में पहुंचे थे। हालांकि उसने अधिवक्ता से मिलने से मना कर दिया है।

सोशल मीडिया पर मॉडल की तस्वीर खूब हो रही है वायरल

यूक्रेन की मॉडल की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है। मॉडल की अलग-अलग तस्वीरें व्हाट्सएप से लेकर फेसबुक पर शेयर की जा रही है।

मॉडल को अपना पीए बना कर रखता था व्यापारी

यूक्रेन की मॉडल के साथ गोरखपुर के जिस व्यापारी का नाम समाने आया है वह उसे किसी बड़ी डील में अपने साथ लेकर जाता था। उसे अपने पीए के रूप में प्रस्तुत करता था। डीएल के दौरान मॉडल का हर स्तर से इस्तेमाल किया जाता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ukren model was doing work on the instruction of Gorakhpur Businessman