DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गेटमैन को जिंदा जलाने का प्रयास, दो युवक गिरफ्तार

आनन्दनगर-कैंपियरगंज रेलवे स्टेशन के बीच क्रॉसिंग नं. 24 बी पर सोमवार देर रात गेटमैन रविन्द्र कुमार सिंह को कार हटाने के विवाद में नशे में धुत युवकों ने पीटा और फिर केरोसिन डालकर जलाने का प्रयास किया। किसी तरह उसकी जान बची। इस बीच मौके पर पहुंची जीआरपी व आरपीएफ दोनों युवकों को गिरफ्तार कर ली। 

घटना सोमवार देर रात करीब 10:30 बजे की है। बादशाहनगर से गोरखपुर आ रही डाउन इंटरसिटी के आगमन की सूचना पर रविन्द्र गेट बंद करने जा रहा था। इसी बीच कैंपियरगंज से करमैनी की तरफ जा रही कार (यूपी 32-सी क्यू 3257) हार्न बजाते हुए क्रॉसिंग पर आ गई। गेटमैन के कहने पर भी चालक कार को बीच क्रॉसिंग खड़ी कर दिया। विरोध करने पर कार सवार युवकों ने उसकी पिटाई कर दी। 

इसकी सूचना गेटमैन ने तत्काल स्टेशन अधीक्षक को दी। इस बीच क्षेत्रीय लोगों के आने के बाद कार को क्रॉसिंग से हटाया गया। लेकिन नशे में धुत युवक ट्रेन जाने के बाद फिर वापस आए और कार को खड़ा करके गेटमैन पर केरोसिन डालकर जलाने का प्रयास किया। इसी बीच आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंच गए और उन्होंने दो युवकों को मौके से पकड़कर रेलवे राजकीय पुलिस के हवाले कर दिया।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक जीआरपी लक्ष्‍मीनारायन यादव ने गेटमैन की तहरीर पर लवकुमार सिंह श्रीनेत, निवासी खजुरगांवा व हिमांशुदत्त तिवारी वनभागलपुर, गोरखपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:two youth tried to burn gateman in Kushinagar