Two thiefs arrested in Sidharthnagar - अलग-अलग जिलों में करते थे चोरी, सामान के साथ पकड़े गए दोनों DA Image
6 दिसंबर, 2019|1:48|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अलग-अलग जिलों में करते थे चोरी, सामान के साथ पकड़े गए दोनों

अलग-अलग जिलों में करते थे चोरी, सामान के साथ पकड़े गए दोनों

त्रिलोकपुर पुलिस और स्वाट टीम ने शनिवार की सुबह बिस्कोहर कस्बे से चोरी के सामान के साथ दो अंतरजनपदीय चोरों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस ने उनके पास से 10 हजार रुपये नगदी समेत लाखों का सामान बरामद किया है। एसपी ने पुलिस टीम की इस कामयाबी पर पांच हजार रुपय इनाम दिया है।

एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने शनिवार को पुलिस लाइंस सभागार में पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि चोरी की घटनाओं के खुलासे के लिए त्रिलोकपुर पुलिस और स्वाट टीम को लगाया गया था। शनिवार की सुबह थानाध्यक्ष त्रिलोकपुर ब्रह्मानंद गौड़ व स्वाट टीम प्रभारी दीपक कुमार दुबे को मुखबीर से सूचना मिली की दो संदिग्ध बिस्कोहर कस्बे के पेट्रेाल पंप के पास खड़े है। सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो दोनों भागने लगे।

टीम ने दौड़ाकर दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान उनकी पहचान बलरामपुर जिले के तुलसीपुर थाना क्षेत्र के नईिकनिया गांव निवासी रंगीलाल और गैसड़ी थाना क्षेत्र के विशुनपुर निवासी हजारी शिल्पकार के रूप में हुई। इसमें से हजारी गैसड़ी थाने का हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है। इस पर दर्जनभर मुकदमें दर्ज हैं। कड़ाई से पूछताछ में दोनों ने जिले में कई चोरी की घटनाओं में शामिल होने की बात कबूल की। एसपी ने बताया कि ये दोनों त्रिलोकपुर थानाक्षेत्र के सोहना गांव में चार घरों में, डिवलीडीहा चौबे व तेनुईडीहवा गांव के दो घरों में और मोहम्मदपुर के पांच घरों में चोरी में शामिल थे।

साथ ही भवानीगंज थानाक्षेत्र के परसपुर के दो घरों, इटवा के अमीना हेल्थ सेंटर और सिद्धार्थनगर के पिपरा नायक गांव के एक घर में हुई चोरी में भी शामिल थे। इनके पास से 10 हजार रुपये नगद, 12 चांदी का पायल व एक पॉवजेब, तीन जोड़ी सोने का कान का झाला, एक मंगलसूत्र, एक अंगूठी, कान की बाली आदि जेवर बरामद हुए है। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two thiefs arrested in Sidharthnagar