ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसरयू में नहाने गए दो छात्र डूबे

सरयू में नहाने गए दो छात्र डूबे

देवरिया जिले के बरहज स्थित सरयू नदी में दोस्तों के साथ नहाने गए दो छात्र डूब गए। दोस्तों के शोर मचाने पर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे दोनों को खोजने लगे, लेकिन उनका पता नहीं चला। सूचना पर पहुंचे...

सरयू में नहाने गए दो छात्र डूबे
हिन्दुस्तान टीम, देवरिया Thu, 14 Jun 2018 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया जिले के बरहज स्थित सरयू नदी में दोस्तों के साथ नहाने गए दो छात्र डूब गए। दोस्तों के शोर मचाने पर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे दोनों को खोजने लगे, लेकिन उनका पता नहीं चला। सूचना पर पहुंचे प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों ने स्थानीय गोताखोरो की मदद से दोनों की तलाश शुरू कराई, लेकिन उनका पता नहीं चल सका। एक छात्र पालिटेक्निक और दूसरा बीए का छात्र था।

    बरहज थाना क्षेत्र के खुदिया गांव के रहने वाले शुभम मिश्र(18), धीरेन्द्र(19), शिवम(15), नीरज तिवारी(17), सूरज तिवारी(16) और पुरैना शुक्ल के कुश कुमार शुक्ल(16) के साथ गुरुवार को बरहज में सरयू नदी के घाट पर नहाने गए थे। नदी में स्नान करते समय शुभम और धीरेन्द्र नदी के बीच में चले गए। दोनों डूबते हुए देख अन्य दोस्त जल्दी से नदी के बाहर पहुंच की शोर मचाने लगे। इस बीच दोनों छात्र नदी के धारा में समा गए। छात्रों ने इसकी सूचना दोनों युवकों के परिजनों को दी। परिजन घाट पर पहुंचे और दोनों छात्रों की तलाश शुरु करा दी। घटना की जानकारी होने पर पुलिस और एसडीएम अरुण सिंह भी मौके पर पहुंचे। स्थानीय गोताखोरो को लगाकर छात्रों की तलाश कर रही है। दोनों युवकों की नदी में डूबने से अनहोनी की आशंका में घर में कोहराम मच गया। शुभम मिश्र पालिटेक्निक का छात्र था। वह मथुरा के एक पालिटेक्निक में पढ़ता है तथा छुट्टियों में घर आया था। जबकि धीरेन्द्र बरहज में ही बीए में पढ़ता था। इस संबंध में एसडीएम अरुण सिंह ने बताया कि दो युवक नदी में नहाते समय डूब गए हैं। उनकी तलाश की जा रही है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें