ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरमुंबई से गोरखपुर लौटे दो युवक निकले कोरोना पॉजिटिव, संख्‍या बढ़कर छह हुई

मुंबई से गोरखपुर लौटे दो युवक निकले कोरोना पॉजिटिव, संख्‍या बढ़कर छह हुई

गोरखपुर में कोरोना संक्रमण का ग्राफ बढ़ रहा है। मंगलवार को दो युवकों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके बाद दोनों युवक मुम्बई से लौटे हैं। इसके बाद जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की...

मुंबई से गोरखपुर लौटे दो युवक निकले कोरोना पॉजिटिव, संख्‍या बढ़कर छह हुई
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Tue, 12 May 2020 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर में कोरोना संक्रमण का ग्राफ बढ़ रहा है। मंगलवार को दो युवकों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके बाद दोनों युवक मुम्बई से लौटे हैं। इसके बाद जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या छह हो गई। दोनों युवक बेलीपार के कटया गांव के रहने वाले हैं।

दोनों मुम्बई के सांताक्रूज में पेंट-पॉलिश का काम करते थे। उनके साथ गांव के ही तीन और लोग भी रहते हैं। पांचों सात मई को पैदल ही गोरखपुर के लिए चले। मुम्बई के कल्याणपुर से पिकअप मिला। जहां से पांचों नासिक पहुंचे। नासिक से ट्रक से पांचों उन्नाव के लिए चले। रास्ते में एक साथी की तबीयत खराब हुई। खबर है कि झांसी तक पहुंचने से पहले से ही एक की मौत हो गई। ट्रक चालक ने 10 मई को चारों युवकों और शव को उन्नाव में उतार दिया। जहां से उन्नाव प्रशासन ने एम्बुलेंस के जरिए चारों युवकों और साथी के शव को गोरखपुर भेजवाया। 

पुलिस ने कराया क्वारंटीन
उन्नाव प्रशासन ने मामले की सूचना गोरखपुर जिला प्रशासन को दी। इसके बाद से प्रशासन हरकत में रहा। पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार कराकर चारों युवकों को एयरफोर्स स्थित टीबी अस्पताल में क्वारंटीन करा दिया। जहां मंगलवार को जांच में दो युवकों में कोरोना की तस्दीक हुई। दोनों युवकों को टीबी अस्पताल में बने आईसोलेशन वार्ड में रखा गया है। देर रात उन्हें बीआरडी मेडिकल कालेज भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें