ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरशाहपुर में अधिवक्ता के घर से दो लाख नकदी, 20 लाख के गहने चोरी

शाहपुर में अधिवक्ता के घर से दो लाख नकदी, 20 लाख के गहने चोरी

शाहपुर इलाके के एमआईजी राप्ती नगर कॉलोनी फेज एक में दीवानी कचहरी के अधिवक्ता के घर में घुसे चोर करीब दो लाख रुपये नकदी और 20 लाख कीमत के गहने उठा ले...

शाहपुर में अधिवक्ता के घर से दो लाख नकदी, 20 लाख के गहने चोरी
default image
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 15 Jun 2024 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर, निज संवाददाता।
शाहपुर इलाके के एमआईजी राप्ती नगर कॉलोनी फेज एक में दीवानी कचहरी के अधिवक्ता के घर में घुसे चोर करीब दो लाख रुपये नकदी और 20 लाख कीमत के गहने उठा ले गए। चोरी की जानकारी होने पर पीड़ित परिवार ने पुलिस को सूचना दी। घटना के समय परिवार के लोग अहमदाबाद गए हुए थे। सूचना के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है।

पुलिस को दी गई तहरीर में अधिवक्ता प्यारे लाल चौधरी ने बताया कि वह आठ जून को अहमदाबाद में रहने वाले बड़े बेटे के पास पत्नी संग गए थे। उनका छोटा बेटा तुषार कुशीनगर में कार्यरत है। वह घर से ही आता जाता है। 11 जून की रात में विलंब होने की वजह से वह कसया में रूक गया। 12 जून की शाम को तुषार जब कसया से घर आया तो देखा कि ताला टूटा है और कमरों में सारा सामान बिखरा हुआ है।

घर से कपड़े, गहने और नकदी गायब थे। प्यारेलाल ने बताया कि घर में घुसे चोर हीरे की अंगूठी, सोने-चांदी के गहने सहित करीब 20 लाख रुपये की ज्वेलरी समेट ले गए। इसके अलावा आलमारी में रखे दो लाख रुपये भी गायब हैं। अधिवक्ता ने बताया कि उनके छोटे बेटे के शादी की तैयारी चल रही है। इसलिए गहने और नकदी रखे हुए थे। तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।