DA Image
23 सितम्बर, 2020|3:38|IST

अगली स्टोरी

अवैध ई-टिकट के दो कारोबारी संतकबीरनगर से गिरफ्तार

बस्ती आरपीएफ व अपराध शाखा की संयुक्त टीम ने संतकबीरनगर के खलीलाबाद व हरिहरपुर में छापेमारी कर दो टिकट दलालों को गिरफ्तार किया है। दलालों के कार्यालयों में टीमों ने तकरीबन 45 हजार रुपये नकद समेत दो कंप्यूटर व अवैध रूप से निकाले गए 96 हजार रुपये के 53 ई टिकट भी बरामद किया है। रेलवे मजिस्ट्रेट ने दोनों दलालों को जेल भेज दिया है। 
कोविड महामारी को देखते हुए सीमित ट्रेनें ही संचालित हो रही हैं। बावजूद इसके टिकटों की ब्लैक मार्केटिंग की सूचनाएं मिल रही थीं। आरपीएफ इंस्पेक्टर नरेंद्र यादव और अपराध शाखा के इंस्पेक्टर दशरथ प्रसाद की टीम ने खलीलाबाद स्थित पैगाम कंप्यूटर्स पर छापेमारी कर संचालक सहमूद खान को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में इसी जनपद के हरिहर कस्बा स्थित श्री ट्रेवल्स के संचालक की भी संलिप्तता उजागर हुई। सक्रिय हुई टीमों ने हरिहरपुर पहुंच कर वहां के संचालक को भी हिरासत में ले लिया। साथ ही दोनों प्रतिष्ठानों पर मौजूद कंप्यूटर, नकदी व अवैध रूप से निकाले गए टिकट को कब्जे में ले लिया। 
आरपीएफ इंस्पेक्टर नरेंद्र यादव ने बताया कि दोनों तकरीबन दस साल से अवैध रूप से टिकट निकालकर ब्लैक करते थे। दोनों को रेलवे मजिस्ट्रेट ने जेल भेज दिया है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two illegal eticket businessmen arrested from Santkabirnagar