Two friends among three drowned and died in Saryu River in Basti - सरयू नदी में नहाने गए तीन दोस्तों में दो की डूबने से मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरयू नदी में नहाने गए तीन दोस्तों में दो की डूबने से मौत

बस्ती में दुबौलिया थाने के खलवा पांडेय के पुरवा निवासी अर्जुन (15) पुत्र शिवकुमार, अक्षय (19) पुत्र विजय और रविन्द्र (18) सोमवार की दोपहर करीब एक बजे कटरिया चांदपुर तटबंध पर गए थे। गर्मी से राहत के लिए तीनों सरयू नदी में नहाने लगे। बताया जा रहा है कि बहाव तेज होने की वजह से अर्जुन व अक्षय बहकर गहरे पानी में फंसकर डूबने लगे। यह देख साथ नहा रहे रविन्द्र ने दोनों को बचाने का प्रयास करने के साथ मदद के लिए शोर मचाया। लेकिन थोड़ी ही देर में दोनों गहरे पानी में डूब गए।
 
चीख-पुकार सुन गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। थाने पर सूचना दी गई और फोर्स के साथ थानाध्यक्ष पहुंचे। ग्रामीणों व स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी में दोनों की तलाश शुरू हुई। करीब एक घंटे की खोजबीन के बाद नदी में पत्थरों के बीच फंसे अक्षय को बरामद कर लिया गया, उसे सीएचसी कप्तानगंज ले जाया गया, चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

अर्जुन की तलाश में सर्च अभियान जारी रहा और करीब तीन बजे उसे भी बरामद कर लिया गया। आनन-फानन में स्थानीय चिकित्सक के पास ले जाया गया, लेकिन पानी में डूबे रहने से अर्जुन भी दम तोड़ चुका था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two friends among three drowned and died in Saryu River in Basti