अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फैजाबाद-लखनऊ हाइवे पर एक्‍सीडेंट में स्‍कार्पियो के परखच्‍चे उड़े, दो की मौत 

संतकबीरनगर के दुधारा थाना के ग्राम बाघनगर के दो लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। उसमें सवार दो अन्य लोग गम्भीर रुप से घायल हो गए। दुर्घटना फैजाबाद जिले के भेलसर-रौजागांव के बीच हाइवे पर हुई। दुर्घटना का शिकार हुए लोग हज से लौटे मां-बाप को लाने के लिए लखनऊ जा रहे थे। घायलों का इलाज लखनऊ के ट्रामा सेंटर में चल रहा है। अब तक दोनों को होश नहीं आया है। 

बाघनगर निवासी जाकिर हुसैन के पिता अब्दुल मजीद व माता मोहसिना खातून हज करने गए थे। शनिवार को वे घर आ रहे थे। माता-पिता को लेने के लिए शुक्रवार की देर रात स्कार्पियो से जाकिर हुसैन (25), मोहम्मद इब्राहिम (55), महफूजुर्रहमान (28) व जावेद अहमद (25) लखनऊ जा रहे थे। फैजाबाद-लखनऊ हाइवे पर भेलसर से कुछ दूर जाने के बाद स्कार्पियो का टायर फट गया। गाड़ी का टायर फटने से स्कार्पियो अनियंत्रित होकर मार्ग पर खड़ी गैस की गाड़ी से टकरा गई। 

टक्कर इतनी तेज थी कि स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार जावेद अहमद (25) व जाकिर हुसैन (35) की मौके पर मौत हो गई। साथ में सवार मोहम्मद इब्राहिम व महफूजुर्रहमान गम्भीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस व आसपास के लोगों ने घायलों की हालत देखकर ट्रामा सेंटर लखनऊ में भर्ती कराया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:two died in accident on Faizabad-Lucknow highway