DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश रचने की सूचना से हड़कम्प, कॉल करने वाला गिरफ्तार

मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश रचने की सूचना से हड़कम्प, कॉल करने वाला गिरफ्तार

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या की साजिश रचे जाने की योजना बनाए जाने की एक फोन कॉल ने सोमवार को पुलिस विभाग में सनसनी फैला दी। मुख्यमंत्री शहर में मौजूद थे लिहाजा पहले उनके सुरक्षा घेरे को आगाह किया गया और फोन कॉल करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी ने बताया है कि सोमवार को अधिकारी गोरखनाथ मंदिर में खिचड़ी मेला की सुरक्षा तैयारियों में जुटे हुए थे कि सुबह 10 बजे कण्ट्रोल रूम में फोन आया कि खजनी के कनराई गांव निवासी लक्ष्मण यादव मुख्यमंत्री के वाहन को अपनी एक्सयूवी से उड़ाने की योजना बना रहा है। सूचना से अफसरों में हड़कम्प मच गया। मोबाइल नम्बर के आधार पर पुलिस ने सूचना देने वाले मनोज मिश्र को दोपहर एक बजे फलमण्डी के पास से हिरासत में ले लिया।

वह खोराबार के महुईसुधरपुर का रहने वाला है। मूल रूप से वह बेलघाट के सिधौना का निवासी है। बाद में लक्ष्मण को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया। एसएसपी, क्राइम ब्रांच व अन्य पुलिस अफसरों ने दोनों से खोराबार में पूछताछ की। खोराबार थाने में पूछताछ में आमने-सामने मनोज ने लक्ष्मण को फंसाने के लिए फोन किए जाने की बात कबूली है।

पूछताछ में पता चला कि मनोज और लक्ष्मण दोस्त थे पर आजकल उनमें अनबन चल रही है। मनोज ने लक्ष्मण को फंसाने के लिए यह झूठी सूचना दी थी। पुलिस ने देर शाम लक्ष्मण को तो छोड़ दिया पर मनोज को फोन पर झूठी सूचना देने और लोकसेवक को भय दिखाकर सरकारी कार्य से रोकने की साजिश में दफा 353 व 507 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two caught in CM murder Consparacy in Gorakhpur