ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरशौच के लिए गई युवतियों से छेड़खानी, बड़हलगंज थाने का घेराव

शौच के लिए गई युवतियों से छेड़खानी, बड़हलगंज थाने का घेराव

बड़हलगंज क्षेत्र के नेवादा गांव में मंगलवार की देर शाम सात बजे शौच के लिए खेत की तरफ गई चार दलित युवतियों से शोहदों ने छेड़खानी कर दी। शोर मचाने पर जब तक ग्रामीण पहुंचते वे धमकी देते हुए फरार हो गए।...

शौच के लिए गई युवतियों से छेड़खानी, बड़हलगंज थाने का घेराव
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरWed, 24 Jul 2019 02:13 AM
ऐप पर पढ़ें

बड़हलगंज क्षेत्र के नेवादा गांव में मंगलवार की देर शाम सात बजे शौच के लिए खेत की तरफ गई चार दलित युवतियों से शोहदों ने छेड़खानी कर दी। शोर मचाने पर जब तक ग्रामीण पहुंचते वे धमकी देते हुए फरार हो गए। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पहले तो गांव के सामने हाईवे जाम किया। बाद में वह दस किमी पैदल चल कर थाने पर पहुंचे और थाने का घेराव का विरोध जताया। बाद में कोतवाल ने समझा-बुझाकर शांत कराया और तहरीर पर जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया।

पुलिस को दिए तहरीर में पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया है कि चार दलित युवतियां देर शाम सात बजे खेत की तरफ शौच के लिए जा रहीं थीं। इस बीच गांव के ही आधा दर्जन युवक उनके साथ छेड़खानी करने लगे। शोर मचाने पर जब तक ग्रामीण पहुंचते वे धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित युवतियों की आपबीती सुनकर आक्रोशित ग्रामीणों ने गांव के सामने गोरखपुर-वाराणसी हाईवे जाम कर दिया। 100 पर फोन किया पर पुलिस नहीं पहुंची। उसके बाद शोहदों पर कार्रवाई की मांग के लिए 10 किमी पैदल चलकर 100 के करीब महिला-पुरुष बड़हलगंज कोतवाली के लिए चल दिए।

रात में करीब 9.30 बजे कोतवाली पहुंच कर उन्होंने थाने का घेराव कर दिया। ग्रामीणों को शांत कराने पहुंचे पुलिसकर्मियों से उनकी नोकझोंक भी हुई। कोतवाल चन्द्रभान सिंह ने पीड़ित पक्ष से तहरीर लेकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीण शांत हुए। पीड़ित ने गांव के आधा दर्जन युवकों के खिलाफ तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें