ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरट्रक की स्टेयरिंग हुई फेल, कट गया पैर

ट्रक की स्टेयरिंग हुई फेल, कट गया पैर

दुधारा थाना क्षेत्र के बीएमसीटी मार्ग पर स्थित मूडाडीहा बेग में शुक्रवार को दोपहर बाद एक ट्रक की स्टेयरिंग फेल हो गई। स्टेयरिंग फेल होने से ट्रक बायें तरफ मुड़ गया। सड़क से दूर साइकिल लेकर खड़े एक छात्र...

ट्रक की स्टेयरिंग हुई फेल, कट गया पैर
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 12 Jan 2018 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

दुधारा थाना क्षेत्र के बीएमसीटी मार्ग पर स्थित मूडाडीहा बेग में शुक्रवार को दोपहर बाद एक ट्रक की स्टेयरिंग फेल हो गई। स्टेयरिंग फेल होने से ट्रक बायें तरफ मुड़ गया। सड़क से दूर साइकिल लेकर खड़े एक छात्र के पैर पर चढ़ गया। ट्रक चढ़ने से छात्र का पैर कट कर पहिया के नीचे दब गया। ट्रक दस कदम आगे बढ़ा होता बड़ा हादसा हो जाता। घटना के समय चाय की दुकान में दर्जनों लोग बैठे थे।

दुधारा निवासी राम नयन ने बताया उनका पुत्र जसवंत (16) घर से साइकिल लेकर सेमरियावां दवा लेने जा रहा था। मूड़ाडीहा बेग के कथक पुरवा मोड़ पर पहुंचा था। इसी दौरान बस्ती की ओर से आ रहे ट्रक की स्टेयरिंग फेल हो गई। दूर से ही ट्रक लहराने लगा। ट्रक लहराते देख छात्र साइकिल लेकर दूर खड़ा हो गया। ट्रक छात्र को घसीटते हुए एक तरफ चला गया।

बालक के बाएं पैर पर चढ़े ट्रक के घसीटने से पैर कट गया। छात्र का पैर कट कर पहिया के नीचे घंटों पड़ा रहा। मौके पर पहुंचे एसएसआई शैलेंद्र शुक्ला ने घायलावस्था में छात्र को सीएचसी सेमरियावां भर्ती कराया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक व चालक को हिरासत में ले लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें