ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकुशीनगर में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

कुशीनगर में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

कुशीनगर के तुर्कपट्टी क्षेत्र के अमवा तिवारी स्थित एस्सार पेट्रोल पंप के समीप फोरलेन पर सोमवार की शाम ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दक्षिणी लेन पर ही दोनों...

कुशीनगर में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कुशीनगरMon, 05 Mar 2018 07:47 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के तुर्कपट्टी क्षेत्र के अमवा तिवारी स्थित एस्सार पेट्रोल पंप के समीप फोरलेन पर सोमवार की शाम ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दक्षिणी लेन पर ही दोनों तरफ की गाड़ियों का आवागमन होने के चलते घटना को लेकर वाहनों का जाम लग गया। सूचना पर मुकामी पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई।

तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के ही ग्राम सोहंग निवासी सद्दाम अंसारी के दोस्त के घर सोमवार को ही शादी थी। कुछ सामान खरीदने फाजिलनगर गया था। बाइक से घर लौटते समय अमवा तिवारी गांव के समीप एस्सार पेट्रोल पंप के समीप सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गया। इससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

घटना के समय एनएचएआई द्वारा उत्तरी लेन को बंद करके मरम्मत कार्य किया जा रहा था, जिसके चलते दोनों तरफ की गाड़ियों का संचलन दक्षिणी लेन पर ही हो रहा था। दुर्घटना के बाद सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवागमन बहाल कराया। इधर सद्दाम के मौत होने की जानकारी होने पर उसके परिवारीजनों में कोहराम मच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें