ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरट्रक की ठोकर से स्कूटी सवार छात्र की दर्दनाक मौत

ट्रक की ठोकर से स्कूटी सवार छात्र की दर्दनाक मौत

ट्रांसपोर्टनगर चौकी के पास अमरुतानी मंडी के सामने रविवार की दोपहर एक ट्रक ने पीछे से स्कूटी में ठोकर मार दिया। जिससे कोचिंग पढ़ कर जा रहे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल...

ट्रक की ठोकर से स्कूटी सवार छात्र की दर्दनाक मौत
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSun, 23 Sep 2018 07:39 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रांसपोर्टनगर चौकी के पास अमरुतानी मंडी के सामने रविवार की दोपहर एक ट्रक ने पीछे से स्कूटी में ठोकर मार दिया। जिससे कोचिंग पढ़ कर जा रहे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। छात्र के मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

बेलीपार क्षेत्र के पेवनपुर गांव निवासी अरुण कुमार का 20 वर्षीय बेटा ज्ञानशंकर महात्मा गांधी पीजी कॉलेज में बीएससी का छात्र था। वह रविवार को शहर में कोचिंग पढ़ने आया था। दोपहर करीब 2 बजे वह स्कूटी से घर जाने के लिए निकला। वह अभी ट्रांसपोर्टनगर चौकी से आगे अमरुतानी मंडी के पास पहुंचा था कि पीछे से आए ट्रक ने स्कूटी में ठोकर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, हादसे की सूचना के बाद परिवारीजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए। उसके मौत की जानकारी होने पर कोहराम मच गया। ज्ञानशंकर दो भाइयों में सबसे बड़ा था। पढ़ाई में होनहार होने पर परिवार के लोग उसका बहुत ख्याल रखते थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें