ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकुशीनगर में ट्रक ने नायब तहसीलदार की गाड़ी में मारी ठोकर, बाल-बाल बचे

कुशीनगर में ट्रक ने नायब तहसीलदार की गाड़ी में मारी ठोकर, बाल-बाल बचे

कुशीनगर के कसया क्षेत्र के फोरलेन पर जेटी तिराहे के निकट हिरण्यवती नदी क्रासिंग पर गुरुवार को नायब तहसीलदार खड्डा राधेश्याम उपाध्याय की स्कार्पियो गाड़ी को कसया की तरफ से आ रहे ट्रक ने जबरदस्त ठोकर...

कुशीनगर में ट्रक ने नायब तहसीलदार की गाड़ी में मारी ठोकर, बाल-बाल बचे
हिन्दुस्तान टीम, कुशीनगरThu, 17 May 2018 05:38 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के कसया क्षेत्र के फोरलेन पर जेटी तिराहे के निकट हिरण्यवती नदी क्रासिंग पर गुरुवार को नायब तहसीलदार खड्डा राधेश्याम उपाध्याय की स्कार्पियो गाड़ी को कसया की तरफ से आ रहे ट्रक ने जबरदस्त ठोकर मार दी। इससे नायब तहसीलदार की गाड़ी असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़कर क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना से नायब तहसीलदार बाल-बाल बच गए। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। कुशीनगर चौकी पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

नायब तहसीलदार राधेश्याम उपाध्याय अपनी स्कार्पियो गाड़ी में चालक जीत बहादुर यादव और एक कर्मचारी के साथ कसया से कुशीनगर के होटल पथिक निवास जा रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग मोड़ पर घूम रही थी कि गोरखपुर की ओर जा रहे ट्रक ने जबरदस्त ठोकर मार दी। इससे नायब तहसीलदार की गाड़ी क्षतिग्रस्त होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। संयोग अच्छा था कि नायब तहसीलदार सहित गाड़ी में सवार तीनों लोग बाल-बाल बच गए।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें