DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ननिहाल में नाना के साथ कपड़े खरीदने गया था मासूम, ट्रक की चपेट में आने से मौत

देवरिया के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के गोरयाघाट चौराहे पर आठ वर्षीय एक मासूम की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। वह अपने ननिहाल आया था। नाना के साथ कपड़ा खरीदने चौराहे पर गया था। घटना से गुस्साएं लोगों ने कंचनपुर- महुआनी मार्ग जाम कर दिया। ट्रक लेकर भाग रहे चालक को लोगों ने विशुनपुर कला चौराहे पर पकड़ लिया। मौके पर पहुंचे एएसपी व एसडीएम ने किसी तरह चालक को ग्रामीणों से बचाकर पुलिस को सौंपा।

सदर कोतवाली के घटैला चेती गांव का रहने प्रद्मुन पुत्र कन्हैया शर्मा मां की मौत के बाद ननिहाल में रहता था। उसकी ननिहाल तरकुलवा थाना क्षेत्र के मिश्रौली गांव में है। शनिवार की दोपहर वह अपने नाना मदन शर्मा के साथ दीपावली पर कपड़ा खरीदने गोरयाघाट चौराहे पर आया। दिन में करीब एक बजे चौराहे पर कंचनपुर की तरफ से आ रही एक ट्रक की चपेट में आ गया। इससे घटना स्थल पर प्रद्मुन की मौत हो गई। 

घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भागने लगा। ग्रामीणों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया और विशुनपुर कला चौराहे पर चालक को ट्रक समेत पकड़ लिया गया। इधर ग्रामीणों ने गोरयाघाट में कंचनपुर- महुआनी मार्ग जाम कर दिया। इसकी जानकारी होने पर एएसपी गणेश साहा, एसडीएम रामकेश यादव चार थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीण चालक को छोड़ने को तैयार नहीं थे।

अधिकारियों ने किसी तरह ग्रामीणों को समझाकर उन्हें शांत कराया तथा चालक को ग्रामीणों के कब्जे से मुक्त कराकर पुलिस को सौंपा। उधर रास्ता जाम स्थल पर ग्रामीण जिलाधिकारी को बुलाने की जिद पर अड़े थे। अधिकारियों ने गोरयाघाट पहुंचकर ग्रामीणों से बात कर रास्ता जाम समाप्त कराया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Truck hits innocent died in Deoria