ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसाइकिल सवार छात्रों को ट्रक ने मारी ठोकर, एक की मौत, आक्रोशित लोगों ने पुलिस को दौड़ाया

साइकिल सवार छात्रों को ट्रक ने मारी ठोकर, एक की मौत, आक्रोशित लोगों ने पुलिस को दौड़ाया

साइकिल से स्कूल जा रहे छात्रों को अनियंत्रित ट्रक ने ठोकर मार दिया। इससे एक छात्र की मौके पर ही कर मौत हो गई, जबकि दूसरे को ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया। छात्र की मौत से आक्रोशित स्कूल के अन्य छात्र...

साइकिल सवार छात्रों को ट्रक ने मारी ठोकर, एक की मौत, आक्रोशित लोगों ने पुलिस को दौड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,देवरियाSat, 27 Jul 2019 11:48 AM
ऐप पर पढ़ें

साइकिल से स्कूल जा रहे छात्रों को अनियंत्रित ट्रक ने ठोकर मार दिया। इससे एक छात्र की मौके पर ही कर मौत हो गई, जबकि दूसरे को ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया। छात्र की मौत से आक्रोशित स्कूल के अन्य छात्र व ग्रामीण पहुँच गए व  देवरिया कसया मार्ग को जाम कर दिया। सूचना पर 45 मिनट बाद पहुंची पुलिस को आक्रोशित लोगों ने दौड़ा दिया। बैकफुट पर आई पुलिस वहां से भाग खड़ी हुई। 

तरकुलवा थाना क्षेत्र के कनकपुरा गांव के रहने वाले निखिल(13) पुत्र धर्मेन्द्र कुशवाहा गढ़रामपुर स्थित नवतप्पी इंटर कालेज में कक्षा 9वीं का छात्र था। गांव का ही अभय(12) पुत्र उदय कुशवाहा भी पढ़ता था। दोनों एक साथ एक साइकिल से प्रतिदिन घर से विद्यालय आते जाते थे। शनिवार को भी दोनों सुबह साइकिल से स्कूल जा रहे थे। अभी वह देवरिया कसया मार्ग पर सोन्हुला रामनगर गांव स्थित पेट्रोल पंप के समीप ही पहुंचे थे कि पीछे से जा रहे गिट्टी लदी ट्रक ने ठोकर मार दिया। जिससे दोनों साइकिल सवार छात्र गंभीर रुप से घायल हो गए। 

आस पास के लोगों ने एम्बुलेंस 108 और डायल 100 पुलिस को सूचना दिया।लेकिन काफी देर तक कोई नहीं पहुंचा। इसी बीच निखिल ने दम तोड़ दिया। इसकी सूचना मिलते ही विद्यालय के सैकड़ो छात्र और आस पास गांव के परिजन एकत्र हो गए। लोगों ने दूसरे घायल को अस्पताल भेजवाया। आक्रोशित लोगो ने देवरिया कसया मार्ग को जाम कर दिया। जिससे दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। सड़क जाम की सूचना पर 45 मिनट बाद डायल 100 पुलिस पहुंची तो आक्रोशित लोगों ने दौड़ा लिया। पुलिस कर्मी भाग खड़े हुए। तरकुलवा पुलिस घटनास्थल से डेढ़ किमी दूर खड़ी होकर अन्य थानों की फोर्स का इंतजार कर रही थी। सूचना पर सदर कोतवाली, रामपुर कारखाना और बघौचघाट की पुलिस मौके पर पहुंची। समाचार लिखे जाने तक सड़क जाम था। छात्र की मौत की सूचना घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। 

समय पर पहुंचती पुलिस और एम्बुलेंस को बच जाती जान
सड़क हादसे पर लोग आक्रोशित थे। उनका आरोप था कि पुलिस और एम्बुलेंस समय पर पहुंच जाती तो छात्र की जान बच जाती। पुलिस की देरी से ही उसे अस्पताल नही पहुचाया जा सका। इससे लोगो मे पुलिस को लेकर आक्रोश है। सड़क हादसे में एक छात्र की मौत हो गई है। लोगो ने रास्ता जाम किया है, उन्हें समझाने का प्रयास किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें