ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबाइक और ट्रक की भिडंत में सगे भाईयों की मौत 

बाइक और ट्रक की भिडंत में सगे भाईयों की मौत 

संतकबीरनगर के बखिरा थाना क्षेत्र में बीएमसीटी मार्ग के कुसुरूखुर्द में ट्रक और बाईक की भिड़ंत में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। घटना की सूचना से गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को...

बाइक और ट्रक की भिडंत में सगे भाईयों की मौत 
हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरThu, 25 Apr 2019 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के बखिरा थाना क्षेत्र में बीएमसीटी मार्ग के कुसुरूखुर्द में ट्रक और बाईक की भिड़ंत में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। घटना की सूचना से गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शुरू कर दी। ट्रक और चालक को हिरासत में लेकर थाने पर आई।

बखिरा थाना क्षेत्र के बरडांड़ में मोहनलाल का परिवार रहता है। उनके दो पुत्र बबलू (25) और प्रदीप (18) गुरुवार की सुवह बाईक से भिटवा की तरफ जा रहे थे। दोनों भाई कुसुरू खुर्द चौराहे पर पहुंचे थे। तभी बस्ती की तरफ से आ रहे ट्रक से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। सूचना पर गांव में कोहराम मच गया। देखते ही देखते चौराहे पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। 

रास्ता जाम हो गया। सूचना पर पहुंचे एसओ बखिरा ने रास्ते को खाली करवाया। लाश को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। इस बीच ग्रामीणों ने घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर भाग रहे ट्रक और ट्रक चालक को पकड़ पुलिस को सौप दिया। पुलिस ट्रक और चालक को हिरासत में लेकर बखिरा थाने आई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें