ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरशर्मनाक: एसएसबी जवान की पत्नी को कार में खींच कर ले जाने की कोशिश

शर्मनाक: एसएसबी जवान की पत्नी को कार में खींच कर ले जाने की कोशिश

एसएसबी मुख्यालय में तैनात एक जवान की पत्नी के साथ उसके सहयोगियों ने गुरुवार की आधी रात में जमकर अभद्रता की। दरवाजा खुलवा कर जवान की पत्नी को जबरियां खींच कर कार में ले जाने लगे। विरोध करने पर जवान की...

शर्मनाक: एसएसबी जवान की पत्नी को कार में खींच कर ले जाने की कोशिश
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 07 Sep 2018 07:09 PM
ऐप पर पढ़ें

एसएसबी मुख्यालय में तैनात एक जवान की पत्नी के साथ उसके सहयोगियों ने गुरुवार की आधी रात में जमकर अभद्रता की। दरवाजा खुलवा कर जवान की पत्नी को जबरियां खींच कर कार में ले जाने लगे। विरोध करने पर जवान की जमकर पिटाई कर दी। उसने 100 नम्बर पर सूचना देकर पुलिस को बुला लिया। उसके बाद कार छोड़कर दोनों वहां से भाग निकले। चिलुआताल थाने में तहरीर देने के साथ ही उसने विभागीय अधिकारियों को भी घटना की जानकारी दे दी।

एसएसबी जवान चालक के पद पर तैनात है। फर्टिलाइजर में ही मकान में परिवार के साथ रहता था। आरोप है कि गुरुवार की देर रात उसका सह कर्मी एक अज्ञात व्यक्ति के साथ नशे में धुत होकर कार से उसके घर पहुंचा और दरवाजा खट खटाने लगा। उसकी पत्नी ने दरवाजा खोला तो दोनों ने पत्नी का हाथ पकड़ लिया और जबरिया उसे कार में खींच कर ले जाने लगे।

पत्नी की शोर सुनकर वह बाहर निकला और विरोध करने लगा तो उन्होंने उसकी भी पिटाई कर दी। शोर मचाने पर वह अपनी कार छोड़ कर भाग गए।

बकौल चालक उसने रात में ही अपने बरिष्ठ अधिकारियों को घटना की सूचना देने के साथ ही 100 नम्बर पर पुलिस को भी सूचना दी। मौके पर पहुंची पीआरवी जवानों की टीम ने चिलुआताल पुलिस को घटना की जानकारी दी।

बाद में चालक ने चिलुआताल पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की। एसएसबी से मामला जुड़ा होने के कारण पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। चिलुआताल थाना प्रभारी ने कहा कि जांच के बाद विधिक राय लेकर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें