ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरट्रांसपोर्ट कम्पनी के मुंशी का बाथरूम में निर्वस्त्र शव मिला 

ट्रांसपोर्ट कम्पनी के मुंशी का बाथरूम में निर्वस्त्र शव मिला 

गीडा के सेक्टर 22 में एक ट्रांसपोर्ट कम्पनी के मुंशी की आफिस के बाथरूम में निर्वस्त्र लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मुंशी के सिर, नाक और पैर से खून बह रहा था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सहजनवा पुलिस ने...

ट्रांसपोर्ट कम्पनी के मुंशी का बाथरूम में निर्वस्त्र शव मिला 
हिन्दुस्तान संवाद,सहजनवाTue, 29 May 2018 02:46 PM
ऐप पर पढ़ें

गीडा के सेक्टर 22 में एक ट्रांसपोर्ट कम्पनी के मुंशी की आफिस के बाथरूम में निर्वस्त्र लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मुंशी के सिर, नाक और पैर से खून बह रहा था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सहजनवा पुलिस ने फोरेंसिंक के साथ डॉग स्कवायड टीम से जांच कराने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

वारदात
आफिस के प्रथम तल पर बाथरूम में निर्वस्त्र हाल में मिला शव 
पैर के अगुंठे के साथ सिर और नाक से बह रहा था खून 
पुलिस ने फोरेसिंक टीम और डाग स्क्वायड से कराई जांच

गीडा के सेक्टर 22 में आरजेटीसी ट्रासोपोर्ट कम्पनी का आफिस है। कम्पनी मालिक राजेश शर्मा सोमवार को करीब दस बजे जब आफिस पहुंचे तो उन्हें शटर आधा खुला हुआ मिला। उन्होंने मंशी अशोक दूबे को आवाज दी। किसी तरह की प्रतिक्रिया न होने पर अंदर गए लेकिन मुंशी नहीं मिला तो उसकी तलाश करते हुए आफिस के पहले तल पर गए और वहां बाथरूम में शव देखकर सन्न रह गए। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी साथ ही उसके घरवालों को भी जानकारी दी।
मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर सुनील राय, एसआई शैलेन्द्र सिंह ने अधिकारियों को सूचना दी साथ ही फोरेंसिक जांच कराई। मौके से पुलिस ने शराब की एक बोतल बरामद की जिसे फोरेसिंक टीम अपने साथ ले गई। 
ट्रांसपोर्ट कम्पनी के मालिक राजेश शर्मा ने बताया कि अशोक दूबे बलिया के दुबहड़ थाना क्षेत्र के सरगोहन गांव के निवासी थे। पिछले ढाई साल से यहां काम कर रहे थे। यहीं पर वह रात में सोते भी थे। राजेश ने बताया कि शराब की उन्हें बुरी लत थी। इस लत से उन्हें कुछ महीने पहले उन्होंने हटा दिया था लेकिन शराब न पीने के अनुरोध पर उन्हें दोबारा रख लिया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें