ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरएम्स क्षेत्र के सोनबरसा में दर्दनाक हादसा, पूर्व प्रत्याशी की मौत, परिजना जता रहे संदेह

एम्स क्षेत्र के सोनबरसा में दर्दनाक हादसा, पूर्व प्रत्याशी की मौत, परिजना जता रहे संदेह

सोनबरसा, हिन्दुस्तान संवाद। एम्स क्षेत्र के सोनबरसा बाजार मे फोरलेन क्रासिंग पर बुधवार को...

एम्स क्षेत्र के सोनबरसा में दर्दनाक हादसा, पूर्व प्रत्याशी की मौत, परिजना जता रहे संदेह
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरThu, 07 Dec 2023 03:00 AM
ऐप पर पढ़ें

सोनबरसा, हिन्दुस्तान संवाद।
एम्स क्षेत्र के सोनबरसा बाजार मे फोरलेन क्रासिंग पर बुधवार को अपराह्न 2 बजे अज्ञात ट्रक की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई। टक्कर लगने से दूर गिरी बाइक में आग लग गई।

बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने जलती हुई बाइक पर पानी डालकर आग को बुझाया। आधे घंटे तक फोरलेन पर जाम लगा रहा। सोनबरसा चौकी की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने फोरलेन को खाली कराया। इसके बाद सड़क यातायात बहाल हुआ। मृत युवक की पहचान कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र के आजाद नगर वार्ड नं०19 निवासी मोहम्मद खालिद (49) पुत्र शेर मोहम्मद खान के रूप में हुई। वह बुधवार को दोपहर मे अपनी बाइक से कसया की तरफ जा रहा था। सोनबरसा बाजार मे फोरलेन क्रासिंग पर अज्ञात ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक बाइक से दूर जा गिरा। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोगों का कहना है कि फोरलेन क्रासिंग पर आटो चालक आटो लगाकर सवारी बैठा रहा था। दूसरा आटो चालक फोरलेन पर आटो मोड़ रहा था। तभी बाइक सवार युवक आटो से बचने के लिए ट्रक की चपेट मे आ गया। फोरलेन क्रासिंग पर आटो स्टैण्ड की वजह से आए दिन दुर्घटनाएं होती रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें