ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबेकाबू ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत और दूसरा घायल

बेकाबू ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत और दूसरा घायल

कुशीनगर के पडरौना-जटहां मार्ग स्थित पचफेड़ा गांव के सामने सोमवार को एक ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहे दूसरे युवक को मामूली चोटें...

बेकाबू ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत और दूसरा घायल
हिन्दुस्तान टीम,कुशीनगरMon, 12 Mar 2018 05:44 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के पडरौना-जटहां मार्ग स्थित पचफेड़ा गांव के सामने सोमवार को एक ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहे दूसरे युवक को मामूली चोटें आईं। घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजने के साथ ही लोगों ने चालक सहित ट्रैक्टर-ट्राली को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पडरौना कोतवाली क्षेत्र के चिरइहवां गांव के कोठिलवा टोले 30 वर्षीय मुनीब प्रसाद गांव के ही अवधेश के साथ बाइक से सोमवार दोपहर किसी काम से पडरौना जा रहा था। बाइक जैसे ही पचफेड़ा गांव के सामने पहुंची कि गन्ना गिराकर वापस लौट रही ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक को ठोकर मार दी।

इस हादसे में बाइक पर पीछे बैठे मुनीब प्रसाद का सिर ट्राली के पहिए के नीचे आ गया और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहे अवधेश को हल्की चोटें आईं। हादसा होते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और घायल अवधेश को जिला अस्पताल भेजने के साथ ही चालक सहित ट्रैक्टर-ट्राली को अपने कब्जे में लेकर पुलिस को सूचना दे दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें