ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकुशीनगर में ट्रैक्‍टर लुटेरे से पुलिस की मुठभेड़, लुटेरे के पैर में लगी गोली

कुशीनगर में ट्रैक्‍टर लुटेरे से पुलिस की मुठभेड़, लुटेरे के पैर में लगी गोली

कुशीनगर। हिन्दुस्तान टीम कुशीनगर में मंगलवार की सुबह एक मुठभेड़ हो गई। अप्रैल माह में रामकोला के पास से चालक की हत्या कर लूटे गए ट्रैक्टर को बिहार ले जाते समय पुलिस टीम ने रोका तो ट्रैक्टर चला रहे...

कुशीनगर में ट्रैक्‍टर लुटेरे से पुलिस की मुठभेड़, लुटेरे के पैर में लगी गोली
Kushinagar ,KushinagarTue, 11 Jul 2017 10:47 AM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर। हिन्दुस्तान टीम
कुशीनगर में मंगलवार की सुबह एक मुठभेड़ हो गई। अप्रैल माह में रामकोला के पास से चालक की हत्या कर लूटे गए ट्रैक्टर को बिहार ले जाते समय पुलिस टीम ने रोका तो ट्रैक्टर चला रहे बदमाश ने फायर झोंक दिया। जवाबी कार्रवाई में ट्रैक्टर चला रहे शख्स को पैर में गोली लगी, जिस जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रामकोला के भुइसोहरा के पास बदमाशों ने अप्रैल माह में चालक की हत्या कर एक ट्रैक्टर लूट लिया था। मंगलवार की सुबह पुलिस को भनक लगी कि लूटे ट्रैक्टर को बिहार ले जाया जाएगा। इस सूचना पर रामकोला, खड्डा व हनुमानगंज पुलिस के साथ स्वाट टीम ने खड्डा क्षेत्र के मठिया  नर्सरी के पास घेराबंदी कर दी। इसी बीच आ रहे ट्रैक्टर को पुलिस ने रोका तो चालक ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

पुलिस ने जवाब में गोली चलाई तो चालक के पैर में गोली लग गई। ट्रैक्टर बरामद करते हुए पुलिस ने घायल चालक को सीएचसी तुर्कहां में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मुठभेड़ की सूचना पाकर एसपी यमुना प्रसाद खड्डा पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। घायल रामकोला क्षेत्र का रहने वाला है जिसका नाम राजीव बताया जा रहा है।


हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें