ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरलोकमत परिष्कार संगोष्ठी में मतदान करने का लिया संकल्प

लोकमत परिष्कार संगोष्ठी में मतदान करने का लिया संकल्प

गोरखपुर, निज संवाददात।

लोकमत परिष्कार संगोष्ठी में मतदान करने का लिया संकल्प
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरTue, 28 May 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर, निज संवाददात।
भारतीय मजदूर संघ की जिला इकाई ने नगर निगम भवन में सोमवार को लोकमत परिष्कार पर संगोष्ठी का आयोजन किया। इस संगोष्ठी में रेलवे पोस्ट ऑफिस, रोडवेज, बैंक, बीएसएनल, आंगनबाड़ी, संविदा संघ और असंगठित क्षेत्रों से जुड़े सभी श्रमिक संगठनों के प्रतिनिधियों एवं पदाधिकारियों ने भाग लिया ।

संगोष्ठी के दौरान शत प्रतिशत मतदान करने और करवाने के लिए सभी ने हाथ उठाकर संकल्प लिया। भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन त्रिपाठी ने लोकमत परिष्कार की प्रस्तावना विस्तार पूर्वक रखा। पूर्वोत्तर रेलवे श्रमिक संघ के पूर्व अध्यक्ष एसके पांडेय,श्रीकृष्ण, रोडवेज कर्मचारी संघ के प्रदेश संगठन मंत्री रमेश चंद्र त्रिपाठी, क्षेत्रीय मंत्री अरुण कुमार सिंह, इंडिया बैंक के आदित्य कुमार, कौशिक सिंह, इंडियन यूपी बैंक के रिटायर्ड अधिकारी संघ के शिवाजी सिंह, पोस्ट ऑफिस के क्षेत्रीय सचिव अनूप पटवा ने अपने विचार रखे।

पूर्वोत्तर रेलवे श्रमिक संघ के महामंत्री बजरंगी दुबे ने सभी से भारत को विश्व गुरु बनाने में सहयोग करने की अपील किया। संगोष्ठी की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष बैकुंठ नाथ गुप्ता एवं संचालन जिला मंत्री संजय त्रिपाठी ने किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।