DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आज बाटला हाउस में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बनकर उतरेंगे रविकिशन

आज बाटला हाउस में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बनकर उतरेंगे रविकिशन

राजनीति में परचम लहराने वाले अभिनेता व सांसद रविकिशन रूपहले पर्दे पर भी सक्रिय हैं। गोरखपुर सदर से सांसद चुने जाने के बाद भी फिल्मों में अभिनय से जुड़े हुए हैं। स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो रही हिन्दी फिल्म बाटला हाउस में भी वह लीड रोल में हैं।

बुधवार को हिन्दुस्तान कार्यालय पहुंचे सांसद ने बताया कि सितंबर 2008 में दिल्ली में हुए बाटला हाउस मुठभेड़ पर ही यह फिल्म बनी है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में जान अब्राहम के साथ हूं। जान अब्राहम एसीपी संजीव की भूमिका में है। मैंने शहीद इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा का किरदार निभाया है।

इंस्पेक्टर के किरदार के लिए 10 किलो बढ़ाया वजन

उन्होंने बताया कि शहीद इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा का किरदार चुनौतीपूर्ण था। वह एनकाउंटर स्पेशलिस्ट थे। बाटला हाउस एनकाउंटर के दौरान बगैर बुलेट प्रूफ जैकेट पहने ही वह आतंकियों से मुठभेड़ करने पहुंच गए। किरदार को निभाने से पहले इंस्पेक्टर की तस्वीर को देखा। उनके साथ काम करने वालों से बात की। इंस्पेक्टर महेश के जैसे हावभाव व बातचीत के तरीके को सीखा। उनके जैसा दिखने के लिए मुझे 10 किलोग्राम वजन बढ़ाना पड़ा। इसके लिए रोजाना के डायट में चावल, केला, पूड़ी और आलू खाना पड़ा।

मीका पर कार्रवाई सही

पाकिस्तान में उद्योगपति की बेटी की शादी में गाना गाने वाले सिंगर मीका सिंह पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (एआईसीडब्ल्यूए) के प्रतिबंध को सांसद रविकिशन ने भी जायज ठहराया। उन्होंने कहा कि कश्मीर को लेकर इस समय भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव है। ऐसे हालात में मीका सिंह ने पाकिस्तान जाकर गलती की। फिल्मों में काम करने वाले कलाकार भी इसी देश के नागरिक हैं।

सूबे में सर्वाधिक सवाल करने वाले बने सांसद

सांसद रविकिशन ने बताया कि इस बार लोकसभा में वह यूपी के सबसे ज्यादा सवाल पूछने वाले सांसद बने हैं। बीते सत्र में भोजपूरी भाषा और गौशाला समेत 11 मसलों पर सवाल पूछे। इन सवालों को सदन में उठाने के दौरान समय भी काफी कम लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Today Ravikisan will come down as an encounter specialist in Batla House