Throw woman dead body in river base in Santkabirnagar - संतकबीरनगर में नदी की तलहटी में दफना दी युवती की लाश DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संतकबीरनगर में नदी की तलहटी में दफना दी युवती की लाश

संतकबीरनगर के महुली थाना क्षेत्र के कुरसुरी गाँव के पश्चिम कुआनो नदी की तलहटी से मंगलवार को पुलिस ने युवती के शव खुदवाकर बरामद किया। यह शव को रविवार को दो बाइक से पहुँचे आधा दर्जन लोगों ने आनन-फानन में गढ्ढा खोदकर दफना दिया था। देर शाम तक युवती की शिनाख्त नही हो सकी थी। 

महुली थाना क्षेत्र के कुरसुरी गांव के पश्चिम स्थित कुआनो नदी के सीवान में गाँव का हरीलाल रविवार को कुछ लोगों के साथ भैस चरा रहा था। हरीलाल के अनुसार  चार लोग पहुँचे और नदी की तलहटी में गड्ढा खोदने लगे। जब उसने जानकारी लेने का प्रयास किया तो उपरोक्त लोगों ने मछली का जाल लगाने की बात कही। इसी बीच एक बाइक पर एक युवती को पीछे बैठा व्यक्ति सहारा देते हुए तथा दूसरी बाइक से अकेला एक व्यक्ति पंहुचा। 

आधा दर्जन संदिग्ध लोगों ने आनन-फानन में शव को गड्ढे में दफना दिया। बाइक स्टार्ट कर भाग निकले। चरवाहों ने रोकने का प्रयास भी किया। मंगलवार को इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर इंस्पेक्टर शैलेन्द्र राय मय फोर्स पहुँच गए। ग्रामीणों से बातचीत करने के बाद मिट्टी खोदवाकर शव को बाहर निकलवाया। चौकीदार से  तहरीर लेकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। 

युवती की नहीं हो सकी पहचान 
नदी की तलहटी से पुलिस ने लगभग 24 वर्षीया युवती का शव बरामद किया। पुलिस ने काफी देर तक ग्रामीणों से पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। शव पर हरे रंग का सलवार था। गले में  देवी की माला तथा दाएं हाथ में ताबीज बंधा हुआ था। इंस्पेक्टर शैलेन्द्र राय ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो सकेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Throw woman dead body in river base in Santkabirnagar