ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसिद्धार्थनगर में बड़ा हादसा: नहाने गए तीन किशोरों की पोखरे में डूबने से मौत

सिद्धार्थनगर में बड़ा हादसा: नहाने गए तीन किशोरों की पोखरे में डूबने से मौत

सिद्धार्थनगर के मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के बारिकपुर गांव के पोखरे में सोमवार को नहाने गए जबजौवा गांव के तीन किशोरों की डूबने से मौत हो गई। एक साथ तीन किशोरों की मौत से गांव में सन्नाटा फैल गया...

सिद्धार्थनगर में बड़ा हादसा: नहाने गए तीन किशोरों की पोखरे में डूबने से मौत
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,सिद्धार्थनगरMon, 11 Sep 2017 04:46 PM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धार्थनगर के मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के बारिकपुर गांव के पोखरे में सोमवार को नहाने गए जबजौवा गांव के तीन किशोरों की डूबने से मौत हो गई। एक साथ तीन किशोरों की मौत से गांव में सन्नाटा फैल गया है।

सोमवार दोपहर एक बजे जबजौवा गांव के पांच बच्चे पास के बारिकपुर के पोखरे में नहाने गए थे। नहाते समय तीन किशोर गहरे पानी में पहुंच कर डूबने लगे तो बाकी दो बच्चों ने बचाने की कोशिश की पर बचा नहीं सके। दोनों बच्चे भाग कर गांव चले आए और शोर मचाने लगे। 

खबर मिलते ही सैकड़ों की तादाद में ग्रीमाण मौके पर पहुंच गए। कई लोग पोखरे के अंदर घुस गए और बच्चों को बाहर निकाल लाए लेकिन तक तक अफसर अहमद (14) पुत्र असगर अली, सलमान (12) पुत्र अब्बास अली व करीम (13) पुत्र जुल्फिकार अहमद की सांसें थम चुकी थी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर परिवारीजनों को सौंप दिया। तीन किशोरों का शव एक साथ गांव में पहुंचा तो और कोहराम मच गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें