ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरतीन बंदी हाईस्कूल और एक बंदी इंटरमीडिएट की देगा परीक्षा

तीन बंदी हाईस्कूल और एक बंदी इंटरमीडिएट की देगा परीक्षा

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा सात फरवरी से शुरू हो रही है। इसके लिए जिले में 211 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे। मंगलवार को डीआईओएस कार्यालय को यूपी बोर्ड की तरफ से मंडलीय कारागार में चार...

तीन बंदी हाईस्कूल और एक बंदी इंटरमीडिएट की देगा परीक्षा
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरTue, 22 Jan 2019 07:52 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा सात फरवरी से शुरू हो रही है। इसके लिए जिले में 211 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे। मंगलवार को डीआईओएस कार्यालय को यूपी बोर्ड की तरफ से मंडलीय कारागार में चार बंदियों को परीक्षा में सम्मिलित किये जाने के कागजात पहुंचे।

इनमें तीन बंदी बहराइच से और एक बंदी महराजगंज से मंडलीय कारागार में शिफ्ट हुआ है। बोर्ड का निर्देश मिलने के बाद परीक्षा विभाग ने मंडलीय कारागार को केंद्र बनाते हुए परीक्षा के लिए आवश्यक तैयारियां शुरू कर दी हैं। मंडलीय कारागार को इन बंदियों से संबंधित नामावली व डेस्क स्लिप भेजे जा रहे हैं।

परीक्षा विभाग के अनुसार मंडलीय कारागार में परीक्षा को सम्पन्न कराने के लिए केंद्र व्यवस्थापक नियुक्त किये जा रहे हैं। मंडलीय कारागार को केंद्र बनाने के साथ अब जिले में 212 परीक्षा केंद्र हो गए हैं। कारागार में सीसीटीवी की निगरानी में बंदियों को परीक्षा होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें