ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरटैंकर में लदी सल्फुरिक एसिड से तीन लोग जले

टैंकर में लदी सल्फुरिक एसिड से तीन लोग जले

गोरखपुर के चौरीचौरा क्षेत्र के एशियन फर्टिलाइजर से सोमवार को तौल के लिए निकली सल्फ्यूरिक एसिड लदी टैंकर से एसिड के छिटकने से तीन लोगों का चेहरा झुलस...

टैंकर में लदी सल्फुरिक एसिड से तीन लोग जले
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरMon, 10 Dec 2018 08:38 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के चौरीचौरा क्षेत्र के एशियन फर्टिलाइजर से सोमवार को तौल के लिए निकली सल्फ्यूरिक एसिड लदी टैंकर से एसिड के छिटकने से तीन लोगों का चेहरा झुलस गया।

पीड़ितों ने पीआरवी को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया। कुशीनगर जिले के हाटा निवासी आलोक सिंह, शिवम् प्रताप सिंह तथा देवकहिया निवासी तूफानी पासवान ने बताया कि करमहा रेलवे क्रॉसिंग से फुटहवा की तरफ जा रहे थे। तभी उनके पास से निकली टैंकर के एसिड का छींटा उनके चेहरे पर पड़ गया। जिससे चेहरा झुलस गया। उन लोगों ने टैंकर का पीछा कर गाड़ी रोकवा दी और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने टैंकर को अपने कब्जे में लेने के साथ ही चालक को हिरासत में ले लिया।

टैंकर पुराना था। ज्वलनशील एसिड की ढुलाई में जर्जर टैंकर से बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। पुलिस ने भी माना कि टैंकर से एसिड बाहर निकल रहा था। फैक्ट्री से निकल कर धर्मकांटा पर तौल कराने गया था। इसी बीच लोग के चेहरे पर छींटे पड़ गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें