ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरगोरखपुर: तीन शातिर चोर गिरफ्तार, शौक पूरा करने को उड़ा देते थे बाइक

गोरखपुर: तीन शातिर चोर गिरफ्तार, शौक पूरा करने को उड़ा देते थे बाइक

बाइक चोरी कर उसे बेचकर मिलने वाले रुपये से शौक पूरा करने वाले गिरोह के तीन शातिर वाहन चोरों को कोतवाली पुलिस ने बुधवार की सुबह छोटे काजीपुर स्थित पुराने एलआईयू ऑफिस के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस ने...

गोरखपुर: तीन शातिर चोर गिरफ्तार, शौक पूरा करने को उड़ा देते थे बाइक
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Thu, 11 Feb 2021 07:38 PM
ऐप पर पढ़ें

बाइक चोरी कर उसे बेचकर मिलने वाले रुपये से शौक पूरा करने वाले गिरोह के तीन शातिर वाहन चोरों को कोतवाली पुलिस ने बुधवार की सुबह छोटे काजीपुर स्थित पुराने एलआईयू ऑफिस के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके पास से चोरी की चार बाइक भी बरामद किया है। पुलिस ने उनको कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

सीओ कोतवाली वीपी सिंह ने बताया कि पुलिस वांछित अभियुक्तों की तलाश में सुबह गश्त पर थी। इस दौरान मुखबिर से शातिर बाइक चोर की सूचना मिली। कोतवाल जयदीप वर्मा, एसएसआई संजीव कुमार पुलिस बल के साथ छोटे काजीपुर स्थित पुराने एलआईयू ऑफिस पहुंच कर तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से चार बाइक बरामद किया। जांच में सभी बाइक चोरी के निकले। सीओ ने बताया कि वह अपना शौक पूरा करने के लिए बाइक चोरी कर बेच देते थे।

बरामद बाइक को शाहपुर, चिलुआताल और कोतवाली क्षेत्र से चोरी किया गया था। पूछताछ में उनकी पहचान रामगढ़ताल क्षेत्र के लहसड़ी गांव निवासी मुकेश कुमार, कैंट क्षेत्र के रुस्तमपुर ढाला निवासी रविन्द्र निषाद और कोतवाली क्षेत्र के जगरनाथपुर निवासी विकास चौहान के रूप में हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें