DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सनसनी: कुशीनगर में बंद कमरे में मिलीं सड़ी-गली तीन लाशें

कुशीनगर के कप्तानगंज क्षेत्र के पचार गांव में चौराहा टोला पर शुक्रवार को दिन के करीब 3 बजे ताला बंद मकान के कमरे से उसमें रहने वाले परिवार के तीनों सदस्य की सड़ी-गली लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 

घटना की सूचना पाकर मौके पर भारी भीड़ जुट गई। पुलिस ने तीनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आईजी और एसपी के साथ-साथ पुलिस के तमाम अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल किए।

पचार निवासी स्व. वीर बहादुर साहनी की पत्नी 40 वर्षीय रंभा अपने 8 वर्षीय बेटे रामचंदर तथा मां खेदना देवी के साथ अपने घर में रहकर गुजर-बसर करती थी। शुक्रवार को इन तीनों की लाश चौकी पर थी और सभी का मुंह ढका हुआ मिला। इस तीनों लाश घर में पड़े रहने के बारे में पट्टीदार तथा पड़ोसियों तक को खबर होना तो दूर ऐसा होने का आभास तक नहीं था।

पड़ोसी समेत अन्य लोगों को इसकी जानकारी तब हुई जब घर के बगल के रास्ते से गुजर रहे गांव के किसी व्यक्ति को तीखा बदबू एहसास हुआ। उस व्यक्ति ने चौराहे पर आकर इसकी चर्चा अन्य लोगों से की जिसके बाद कुछ और लोग मौके पर पहुंचे तो सभी को बदबू का एहसास हुआ। फिर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची और ताला खुलवा जब उसमें अंदर दाखिल हुई तो अंदर का नजारा दिल दहलाने वाला था। 

तीनों लाश को एक साथ चौकी पर थी तथा कपड़े से मुंह ढंका हुआ था। इसकी सूचना आम होते ही मौके पर भारी संख्या में भीड़ जुट गई तथा तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं। जिले में आए आईजी जय नारायण सिंह को इस घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने एसपी व अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली।

डाग स्क्वायड के साथ फारेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर जरुरी साक्ष्य इकट्ठा किया। आईजी ने कहा कि जल्द ही सब कुछ साफ हो जाएगा तथा अपराधी को पकड़ लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Three dead bodies found in closed room in Kushinagar