Three day missing old man dead body found in River in Santkabirnagar - तीन दिन से लापता अधेड़ का नदी में उतराता मिला शव DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन दिन से लापता अधेड़ का नदी में उतराता मिला शव

संतकबीरनगर के महुली थाना क्षेत्र के गजाधरपुर के समीप कुआनो नदी में शनिवार की सुबह एक अधेड़ व्यक्ति का शव उतराता मिला। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को बाहर निकाला। उसकी पहचान गांव निवासी कृष्ण बिहारी पुत्र लुटावन (50) के रूप में हुई। परिजनों ने अपने पट्टीदारों पर हत्या का आरोप लगाया। 

मृतक कृष्ण बिहारी बस्ती के लालगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बेहिल में नेवासा पर पत्नी के साथ रहता था। परिजनों के अनुसार 15 मई बुधवार को कृष्ण बिहारी तीन बजे के बाद घर से गजाधरपुर आए थे। यहां से कोटे का राशन लेने के बाद मौसी  के वहां रामपुर छितौनी जाने की बात कहते हुए निकला था। काफी देर तक जब कृष्ण बिहारी दोनों स्थानों पर नही पहुंचा तो परिजनों को शंका हुई। परिजन उसकी तलाश में जुट गए। इसी बीच शनिवार को शौच के लिए गए ग्रामीणों ने गजाधरपुर के बसवरिया सीवान में कुआनो नदी में शव को उतराता देख शोर मचाया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान किया। 

शव के बाएं हाथ का पंजा कटा हुआ है। सिर व शरीर के कई हिस्सों में चोट के निशान दिख रहे हंै। इस मामले में परिजनों ने  सगे पट्टीदार पर हत्या का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस  शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने लगी तो परिजनों ने रोक दिया। परिजन पहले हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। इंस्पेक्टर शेलेन्द्र राय के समझाने के बाद परिजन मान गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Three day missing old man dead body found in River in Santkabirnagar