three criminals running away after mobile loot caught by gorakhpur police - मोबाइल लूट कर भाग रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोचा DA Image
11 दिसंबर, 2019|12:41|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोबाइल लूट कर भाग रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

arrest  symbolic image

गोरखपुर केे तिवारीपुर क्षेत्र के घुनघुनकोठा में सोमवार की रात 10 बजे दिव्यांग का मोबाइल लूट कर भाग रहे बाइक सवार तीन बदमाशों को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद एक दुकान से लूट का दस मोबाइल बरामद कर दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया। 

सीओ कोतवाली वीपी सिंह मंगलवार की दोपहर पुलिस लाइन सभागार में लुटेरों के गिरफ्तारी का घोषणा करते हुए बताया कि तिवारीपुर क्षेत्र के घुनघुनकोठा निवासी श्याम नारायण यादव दिव्यांग हैं। वह सोमवार की रात तकरीबन 10 बजे चौराहे की तरफ से आ रहे थे। इस बीच रास्ते में बाइक सवार तीन युवक मारपीट कर उनका मोबाइल छीन कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही तिवारीपुर थानेदार सत्यप्रकाश सिंह हमराहियों के साथ घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर ली।

पुलिस ने उनकी निशानदेही पर हरिश चौराहे पर मौजूद रहमत मोबाइल सेंटर पर छापा मार 10 लूट का मोबाइल बरामद कर दुकानदार बेनीगंज निवासी अरशद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि वह लूट की मोबाइल को बलदेव प्लाजा में ले जाकर साफ्टवेयर बदलवा देते थे। पकड़े गए बदमाशों की पहचान तिवारीपुर क्षेत्र के सूर्यबिहार चौराहा निवासी कुन्दन चौधरी, रिंकू चौधरी, राहुल डोम के रूप में हुई। 

छात्र का भी लूट लिए थे मोबाइल
सीओं ने बताया कि वह घुनघुनकोठा से पहले कोतवाली क्षेत्र के गंगेज होटल के पास रात तकरीबन 9 बजे डीडीयू में पढ़ने वाले छात्र आयुष कांत उपाध्याय को बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया था। महराजगंज जिले के घुघुली क्षेत्र के चौमुखा निवासी आयुष तरंग क्रासिंग के पास किराए का कमरा लेकर रहता है। बदमाशों ने पूछताछ में एक सप्ताह पहले खोराबार क्षेत्र से दो मोबाइल लूटने की बात स्वीकार की है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:three criminals running away after mobile loot caught by gorakhpur police