DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन बच्चों की लाश मिलने से सिद्धार्थनगर में सनसनी, मां को तलाश रही पुलिस 

सिद्धार्थनगर के मोहाना थाना क्षेत्र के तीन स्थानों पर दो दिनों के भीतर एक लड़की सहित तीन मासूमों के शव मिलने से सनसनी फैली गई। सभी शव कूड़ा नदी के बांध के किनारे मिले। बच्चे की मां फरार है जबकि घटना की एक मात्र चश्मदीद बच्चों की बड़ी बहन पुलिस के पास है जिससे सच जानने की कोशिश जारी है। बच्चों की मां फरार है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद महिला की तलाश शुरू कर दी है।

गुरुवार सुबह नौ बजे के आसपास खैरहवा गांव के बंधे के पास एक तीन साल के बच्चे का शव मिला। उसके मुंह से खून निकला हुआ था। इससे लोगों का अनुमान था कि हत्याकर लाश फेंकी गई है। मौके पर पहुंची मोहाना थाना की पुलिस ने शिनाख्त कर प्रयास किया पर उस समय कामयाबी नहीं मिल सकी। दोपहर में एक बच्ची जिसकी उम्र लगभग आठ साल रही होगी वह मोहाना चौराहा पर रोती हुई मिली। वह अकेली थी। कुछ लोगों ने उसे रोते देखा तो पता पूछा पर वह ठीक से बता नहीं पा रही थी। 

मां के छोड़कर चले जाने की बात जरूर बताई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी मां अनिता पत्नी बेचन निवासी डेबकुइंया, लुंबिनी नेपाल उसे छोड़ कर चली गई है। उसका नाम पूजा है। उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसके दो छोटे भाई व एक बहन बुधवार रात लगभग आठ बजे नदी में गिर गए हैं। इसके बाद शिनाख्त के प्रयास में प्रयास पुलिस और सक्रिय हो गई। उसे लगा कि बच्ची जिसे बता रही है वह हो सकता है उसका भाई ही हो। पर दो कहां गए यह बड़ा सवाल था। पुलिस ने मिली लाश की पहचना कराई तो उसे उसने अपना सबसे छोटा भाई सनोज (3) बताया। बाकी जो दो गायब थे उनका नाम राजकुमार (4) व सुधा (5) बताया। 

पुलिस बच्ची को लेकर थाने पर चली गई और बाकी दोनों गायब की तलाश में लग गई। पुलिस को गुरुवार शाम राजकुमार का शव जाफरजोत गांव के पास बंधे के नीचे मिल गया। पहले मिले शव से उसकी दूरी लगभग दो सौ मीटर रही होगी। तीसरी की तलाश में रात हो गई पर नहीं मिली। शुक्रवार सुबह में राहूडीला गांव के पास बांध के नीचे सुधा का भी शव मिल गया। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बच्चों की मां फरार है। मोहाना थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जीवित बच्ची बहुत कुछ घटना के संबंध में बता नहीं पा रही है। महिला फरार है उसकी तलाश की जा रही है। उसके गिरफ्त में आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:three children dead body found on river bank in sidharthnagar