DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाइक चोरी करने वाले तीन चोर सीसी कैमरे में कैद

बाइक चोरी करने वाले तीन चोर सीसी कैमरे में कैद

कैंट थाना क्षेत्र स्थित हरिहर प्रसाद दुबे मार्ग से शनिवार की रात एक व्यक्ति बुलेट बाइक उड़ाने वाले तीन चोर बगल में एक मकान में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गए हैं। बाइक मालिक की सूचना पर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

कैंट थाना क्षेत्र स्थित दाउदपुर निवासी अरुणेंद्र राय अपनी बुलेट बाइक से हरिहर प्रसाद दुबे मार्ग पर स्थित अपने एक रिश्तेदार से मिलने गए थे। उन्होंने बुलेट बाइक संख्या यूपी 53 सीए 2425 रिश्तेदार के दरवाजे पर खड़ी कर दी और उनसे मिलने मकान के अंदर चले गए। वह बाहर निकले तो बाइक गायब थी। उन्होंने आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो किसी ने कोई जानकारी नहीं दी।

अरुणेंद्र राय ने 100 नम्बर डायल कर पुलिस को बाइक चोरी की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बगल के मकान में लगे सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली तो बाइक चोर उसमें कैद मिले। पुलिस ने तीनों बाइक चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

बाइक वालों की संख्या तीन

सीसी कैमरे की फुटेज देखने से यह स्पष्ट हो रहा है कि अरुणेंद्र राय की बाइक उड़ाने वालों की संख्या तीन थी। एक युवक बाइक पर हेलमेट लगाए बैठा था जबकि दूसरा उसके बगल में खड़े होकर मोबाइल पर बात कर रहा था।

वह बात करने के दौरान ही रुक-रुक बुलेट में चाबी लगाकर खोल रहा था। एक अन्य युवक कभी आगे तो कभी पीछे होकर आने-जाने वालों पर नजर रख रहा था। बुलेट का लाक खोलने के बाद एक युवक उसे धक्का देते हुए ले गया जबकि उनके दोनों साथी अपनी बाइक से निकल गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Three Bike theifs caught in CCTV camera in Gorakhpur